Breaking News

विकी कौशल से नहीं सलमान खान से शादी करना चाहती थी कैटरीना कैफ, सलमान खान ने ठुकरा दिया प्रस्ताव!

बॉलीवुड हीरोइन कैटरीना कैफ को कौन नहीं जानता वह भारत ही नहीं पूरी दुनिया में मशहूर है। बताओ एक्टिंग के अलावा मॉडलिंग और अपनी खूबसूरती के लिए पूरी दुनिया में अपना नाम कमा चुके हैं कैटरीना कैफ इस समय की बड़ी अभिनेत्रियों में शामिल है। कैटरीना कैफ काफी दिनों से चर्चाओं में बनी हुई है। जब से कैटरीना ने विकी कौशल के साथ शादी की है। तब से यह कपल सुर्ख़ियों में रहता है। इन दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। कैटरीना कैफ ने सलमान खान को छोड़कर अपने को-स्टार विकी कौशल से शादी की है. तब से हर कोई आश्चर्यचकित है. कि आखिर सलमान खान से कैटरीना कैफ ने शादी क्यों नहीं की। आपको बता दें की कैटरीना कैफ ने सलमान खान से शादी क्यों नहीं की तो इसकी वजाह खुद सलमान खान ही है।


कैटरीना कैफ करने वाली थी सलमान खान से शादी !

कटरीना कैफ बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जो जिसने एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी लोगों को दीवाना बनाया है. कैटरीना कैफ बहुत ही शानदार एक्ट्रेस है. जो अपनी निजी लाइफ में भी बहुत लॉयल है. कटरीना कैफ में बीते 6 महीने पहले ही अपने को स्टार विकी कौशल के साथ सात फेरे लेकर अपनी नई जिंदगी शुरू की है। कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में शुरुआत सलमान खान के साथ की थी. तभी से कैटरीना का नाम सलमान खान के साथ जोड़ा जाने लगा। और दोनों एक दूसरे के करीब आ गए। कैटरीना कैफ सलमान खान से शादी करना चाहती थी. लेकिन कुछ ऐसे हालात हो गए कि कैटरीना कैफ को सलमान खान से अलग होने का फैसला लेना पड़ा। कैटरीना और सलमान खान की शादी ना होने का कारण सलमान खान को ही बताया जाता है. आइए जानते हैं आखिर ऐसी क्या वजह थी।

यह भी पढ़े   रोकनी पड़ी थी फिल्म रावण की शूटिंग - जब ऐश्वर्या राय ने नहीं मानी थी फिल्म निर्माता की बात


विकी कौशल से शादी करने की यह रहा कारण

सलमान खान और कैटरीना कैफ रिलेशनशिप के बारे में कौन नहीं जानता । सलमान खान और कैटरीना कैफ काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया है. फिर भी दोनों शादी के बंधन में नहीं बन पाए। आपको बता दें कि कैटरीना कैफ से शादी ना करने का फैसला सलमान खान का खुद का था. जब कैटरीना कैफ का उसी दौरान रणबीर कपूर के साथ अफेयर की बातें सुनने में आए जिसको लेकर सलमान खान ने कैटरीना से साथ शादी करने से इनकार कर दिया यही वजह है. कि सलमान खान ने कैटरीना से शादी नहीं की।

यह भी पढ़े   अनिल कपूर और उनकी पत्नी नीतू कपूर ने जुगजुग जियो का अलग ही जबरदस्त तरीके से किया प्रमोशन

सलमान खान ने अपने बयान में खुद कहा था कि अभी शादी के बंधन में नहीं बनना चाहते और वह आजादी से अपनी जिंदगी जीना चाहते हैं. इसके बाद कैटरीना कैफ अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई। और उन्होंने विकी कौशल से शादी रचा कर अपना नया जीवन शुरू कर लिया मैं अपनी पर्सनल लाइफ काफी खुश हैं और अपने करियर में व्यस्त है।

About Monika Sharma