Breaking News

खट्टर के ‘ड्रामा’ वाले बयान पर केजरीवाल का पलटवार, रणदीप ने कहा सद्बुद्धि की कामना करते हैं

नई दिल्ली । हरियाणा के मुख्यमंत्री ने अरविंद केजरीवाल को ड्रामेबाज घोषित किया था. उन्होंने कहा था कि अरविंद केजरीवाल वैक्सीन की कमी होने का नाटक करते हैं. वह नौटंकीबाज है. अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को जवाब देते हुए ट्वीट किया है, ” खट्टर साहब वैक्सीन से ही लोगों की जान बचेगी. जितनी जल्दी वैक्सीन लगेगी, उतने लोग सुरक्षित होंगे. मेरा मकसद वैक्सीन बचाना नहीं लोगों की जान बचाना है.”

मुख्यमंत्री खट्टर के इसी बयान पर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी आश्चर्य जताया. उन्होंने भी ट्वीट करते हुए लिखा, “खट्टर सरकार वैक्सीन लगाने में जानबूझकर देरी कर रही है. उन्होंने लिखा, ” वैक्सीन लगाने में जानबूझकर देरी करने को भी रणनीति करार दे रहे हैं. कहते हैं सरकार के पास वैक्सीन है, पर उन्हें थोड़ी-थोड़ी संख्या में कई दिन में लोगों को लगाएं. इसी कारण ही हरियाणा के लोगों को वैक्सीन नहीं मिल पा रही है. सद्बुद्धि की कामना है.”

यह भी पढ़े   हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला, ये लोग रोडवेज बसों में कर सकेंगे फ्री सफर

बता दें कि मुख्यमंत्री खट्टर ने केजरीवाल पर जुबानी हमला करते हुए कहा था कि कोरोना वैक्सीन की कमी का केजरीवाल ड्रामा करते हैं. वह केवल राजनीति करते हैं.

About Rohit Kumar