Breaking News

कभी नौकरी की तलाश में दर दर भटकने वाले किकू शारदा आज बन चुके है करोड़ों की सम्पत्ति के मालिक

नई दिल्ली । द कपिल शर्मा शो आज के समय में टीवी इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो बन गया है. बता दें कि हर वर्ग के लोग इस शो को बड़े चाव से देखते हैं. वही कपिल शर्मा शो मे कपिल के साथ साथ सभी स्टारस अपनी शानदार कॉमेडी से लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं. कपिल शर्मा शो के फेमस को स्टार किकू शारदा आज के समय में टीवी इंडस्ट्री के बेहद ही मशहूर अभिनेता बन चुके हैं. अपने शानदार कॉमिक अंदाज से किकू शारदा ने लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बनाई है, शो मे बच्चा यादव के किरदार से कीकू काफी ज्यादा लोकप्रिय हुए हैं.

दर्शकों के फेवरेट बन चुके हैं किकू शारदा

बता दे कि टीवी एक्टर कीकू शारदा का जन्म 14 फरवरी 1975 जोधपुर में हुआ था. 46 साल के हो चुके कीकू शारदा आज जिस मुकाम पर है. उन्होंने वह मुकाम हासिल करने के लिए जीवन में काफी संघर्ष किया है. वर्तमान में वह टीवी जगत का एक जाना माना चेहरा बने हुए हैं. बता दे कि कीकू शारदा कपिल शर्मा के शो के साथ काफी लंबे समय से जुड़े हुए हैं. वही कपिल शर्मा शो से जुड़ने से पहले कीकू शारदा नौकरी की तलाश में इधर-उधर काफी भटका करते थे. आज कीकू शारदा एक्टिंग जगत में काफी नाम और शोहरत कमा चुके हैं.

यह भी पढ़े   कल सुबह 5 बजे से हटाया गया लॉकडाउन, मुख्यमंत्री ने दी जानकारी

जिसके कारण वह काफी आलीशान जिंदगी जीते हैं और करोड़ों रुपए के मालिक बन चुके हैं.  किकू शारदा ने एमबीए की पढ़ाई की है पर बचपन से ही इन्हें एक्टिंग में दिलचस्पी थी. बेहद ही साधारण परिवार से नाता रखने के बावजूद उन्होंने एक्टिंग जगत में अपनी मेहनत के बल पर अपनी अलग पहचान बनाई. तब से लेकर आज तक के नतीजे सबके सामने हैं. आज की किकू शारदा एक्टिंग जगत के बहुत ही पॉपुलर स्टार बन चुके हैं. किकू शारदा ने एक्टिंग करियर में काफी सफलता हासिल हुई. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2003 में टीवी शो हातिम से की थी. इस शो मे किकू शारदा के रोल को बेहद पसंद किया गया और बच्चे तो इन के दीवाने हो गए. इसके बाद कीकू शारदा को टीवी के कई प्रोजेक्ट मिलने शुरू हो गए.   बाद मे इन्हें कॉमेडी सीरियल FIR. में भी देखा गया. इस शो में भी कीकू शारदा को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला.

यह भी पढ़े   एक बार फिर दिखी कपिल और कृष्णा की जुगलबंदी, कनाडा की सड़को पर मस्ती करते आये नजर

About Monika Sharma