Breaking News

किसान आंदोलन : डिप्टी सीएम की कोठी के बाहर किसानों ने किया हंगामा, सड़क पर फूंका मोदी का पुतला

sirsa dpty cm house kisan

सिरसा। बुधवार दोपहर किसान संगठनों ने बाबा भूमनशाह चौक पर प्रदर्शन किया. किसान मोर्चा के आह्वान पर यह प्रदर्शन किया गया. किसानों ने हाथ में काले झंडे ले रखे थे और दुष्यंत चौटाला और भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की. इसी दौरान पुलिस ने किसानों को रोकने के लिए बैरिकेड लगाए थे. मौके पर पुलिस बल भी काफी संख्या पर तैनात किया गया था.

प्रदर्शनकारियों ने बैरिकेड को तोड़ दिया और दुष्यंत चौटाला की कोठी के सामने पहुंच गए. वहां किसानों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका. प्रदर्शनकारियों को समझाने के लिए पुलिस अधिकारी आगे आए, लेकिन किसान नहीं माने. डीएसपी आर्यन चौधरी और एसडीएम जयवीर यादव भी इस दौरान मौजूद रहे.

यह भी पढ़े   बसताड़ा टोल प्लाजा से दिल्ली प्रस्थान करने को निकला किसानों का काफिला, चढूनी कर रहे हैं नेतृत्व

पुलिस ने मिनी बाईपास पर बैरिकेड लगा रखे थे, जिसे किसानों ने तोड़ दिया और उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के आवास के पास पहुंचकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. हाथों में काले झंडे लेकर उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के पुतले को जलाया किसान नेता मैक्स साहूवाला ने बताया कि बीते 6 महीने से किसान आंदोलन है इसीलिए आज काला दिवस मनाया गया है, क्योंकि सरकार भी अपनी जिद पर अड़ी है. किसानों ने कहा कि जब तक सरकार द्वारा थोपे गए काले कानून वापस नहीं ले जाते तब तक किसानों का आंदोलन भी खत्म नहीं होगा.

यह भी पढ़े   सिंघु बॉर्डर पर करंट लगने से एक किसान की मौत, 1 महीने से था धरने पर मौजूद

About Rohit Kumar