Breaking News

केएल राहुल इलाज के लिए जर्मनी पहुंचे, फैन्स बोले- चोट तो बहाना है किसी को..

भारत की क्रिकेट टीम हाल ही में इंग्लैंड के दौरे पर यूके में पहुंच गई है। लेकिन इस बार दौरे में भारत के मशहूर क्रिकेटर सलामी बल्लेबाज केएल राहुल इस बार यूके नहीं गए हैं। केएल राहुल को एक मैच के दौरान काफी गहरी चोट लग गई थी। जिसकी वजह से उन्हें इसमें से बाहर कर दिया गया। वहीं दूसरी तरफ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलते समय T20 मैच के दौरान केएल राहुल को ग्रॉइन इंजरी हो गई थी। जिसके चलते उन्हें मैच से बाहर निकाल दिया गया और अब उनको बीसीसीआई द्वारा इलाज के लिए जर्मनी भेज दिया गया है। क्योंकि भारत के मशहूर बल्लेबाज केएल राहुल हमेशा से ही अपने बेटिंग की वजह से काफी ज्यादा चर्चा का विषय रहे हैं। अभी हाल ही में आई चोट के बाद से वह अब तक रिकवर नहीं हो पाए हैं। इस वजह से केएल राहुल का इंग्लैंड मैच से बाहर होना पड़ा है, मैच बाहर होने के दुख में केएल राहुल दूसरी तरफ अपने इलाज के लिए जर्मनी चले गए हैं। जर्मनी जाने के बाद से ही केएल राहुल लोगों के चर्चा का विषय बने हुए हैं।

खेलते समय T20 मैच के दौरान केएल राहुल को ग्रॉइन इंजरी हो गई

भारत के मशहूर बल्लेबाज केएल राहुल इलाज के लिए जर्मनी तो पहुंच गए हैं। और अपना इलाज भी करवा रहे हैं, लेकिन वहां से उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर दी है। जिसकी वजह से उन्हें काफी ज्यादा मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। केएल राहुल ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने लोगों से दुआएं मांगी है। लेकिन उनकी तस्वीर देखने के बाद लोगों ने उन्हें दुआ देना तो दूर की बात है। दुआ देने के बजाय लोग उनके पीछे पड़ गए हैं। लोगों ने उनको प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह की बातें कही है। केएल राहुल की तस्वीर देखने के बाद उनके प्रशंसकों ने भी मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी को लेकर उन्हें ट्रोल किया। वही आई पी एल 2022 के दौरान केएल राहुल ने सभी मैच खेले थे। लेकिन मैच के दौरान ही उनके साथ एक अंदरूनी चोट लग गई। जिसकी वजह से वह अब तक भी रिकवर नहीं हो पाए हैं। और इसी वजह से वह जर्मनी में अपना इलाज करवा रहे हैं लेकिन उनके चाहने वालों को उनका यह इलाज हजम नहीं हो रहा है।

यह भी पढ़े   फिल्मो में काम न मिलने की वजह से कुछ इस तरह गुजरा कर रहे आफताब शिवदासानी, बिना फिल्मो में काम किये ही जी रहे है लक्ज़री लाइफ

चोट तो बहाना है इस भाई को तो सुनील शेट्टी की बेटी को गुमाना है

मशहूर बल्लेबाज केएल राहुल अपने इलाज के दौरान अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट की है। जिनमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है, कि आप सब की दुआओं की जरूरत है। लेकिन उनके चाहने वाले को और उनके आलोचकों को उनको दुआ देना तो दूर की बात है। बल्कि जैसे ही यह पोस्ट उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया सब लोग उन पर टूट पड़े। और लोगों ने उनको लेकर जमकर तरह-तरह की बातें की। लोगों ने राहुल की चोट को तो साइड में रख दिया लेकिन उन्हें कमेंट में जमकर ट्रॉल्स किया। हाल ही में केएल राहुल की तस्वीर पर लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा ‘भाई थोड़ा फिट हो जा नहीं तो अगला मैच नहीं खेल पाएगा’ वहीं कुछ लोगों ने लिखा है कि ‘चोट तो बहाना है इस भाई को तो सुनील शेट्टी की बेटी को गुमाना है’ कुछ लोगों ने केएल राहुल को लेकर इंग्लैंड मैच में उनकी कमी को भी बताया है. इन सब मैं सबसे ज्यादा तो सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के नाम से लोग केएल राहुल को चिढ़ाते नजर आए हैं। सोशल मीडिया पर केएल राहुल का यह पोस्ट काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े   जयपुर अब सिर्फ लोग ही नहीं बल्कि पक्षी भी रहेंगे अपार्टमेंट में, 80 फ़ीट की हाइट पर जयपुर में बना पक्षियों का आशियाना

About Rohit Kumar