Breaking News

युवती ने रेप केस में फंसा ब्लैकमेल कर मांगे 50 लाख, 2 लाख रुपए लेती मौके पर पकड़ी

कुरुक्षेत्र ।  कुरुक्षेत्र में एक महिला एक डॉक्टर को प्रेम जाल में फंसा कर उसे ब्लैकमेल कर रही थी. जानकारी के अनुसार कुरुक्षेत्र के शाहाबाद में हनी ट्रैप का एक मामला सामने आया है. यह मामला हाई प्रोफाइल है. शाहबाद पुलिस ने एक युवती को ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने युवती को दो लाख रुपए लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है.

आरोप है कि शिकायतकर्ता महिला के पति को ब्लैकमेल करके उसे 50 लाख रुपए मांगे जा रहे थे. आरोपी महिला, शिकायतकर्ता महिला के पति को दुष्कर्म के मामले में फंसा रही थी. पुलिस ने आरोपी महिला रूबी खान को गिरफ्तार कर लिया है. युवती को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. शिकायतकर्ता ने बताया कि उसका पति और महिला एक ही अस्पताल में काम करते हैं. उस महिला ने उसके पति को गुमराह कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. उसके बाद उसके पति के खिलाफ दुराचार का झूठा मुकदमा दर्ज करवा दिया. तब से यह उसके पति को ब्लैकमेल करती आ रही है. कई बार उसे रुपए भी दिए गए लेकिन हर बार उसकी मांग बढ़ती ही गई .

यह भी पढ़े   पहलवान सुशील कुमार को दी जाए फांसी, सागर धनखड़ के परिजनों की प्रशासन से गुहार

पहले मांगे थे 20 लाख

शिकायतकर्ता महिला ने कहा कि पहले रूबी ने समझौता करने के लिए 20 लाख रुपए मांगे थे. लेकिन उसकी मांग और बढ़ गई. अब उसने 50लाख रुपए मांगे. ब्लैकमेल करने के कारण उसके पति ने उसे 23 मई को 20 हजार रुपए दे भी दिए. उसने बताया कि रूबी खान ने उसके पति से फरवरी में 50 लाख रुपए के दो चेक भी ले रखे हैं. फिलहाल पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े   CBSE के नियमों में बड़ा बदलाव, छात्रों की बल्ले-बल्ले

About Rohit Kumar