Breaking News

पिके फिल्म की याद दिलायी लाइगर के पोस्टर ने – पर देवरकोंडा ने बजवायी ताली तो आमिर को मिली थी गाली

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर का पोस्टर हाल ही में ट्विटर पर रिलीज हो गया है। यह पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही ट्विटर पर रिकॉर्ड तोड़ते हुए नजर आ रहा है। इस पोस्टर में विजय देवरकोंडा नंगे खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके एक हाथ में ग्लव्स है तो दूसरे हाथ में फूलों का गुलदस्ता है। इस पोस्टर के बारे में बात की जाए तो इस पोस्टर में विजय देवरकोंडा के हाथ में जो गुलदस्ता दिख रहा है वह विजय की इज्जत उसी तरीके से बचाता हुआ नजर आ रहा है। जिस तरीके से पीके फिल्म में रेडियो आमिर खान की इज्जत बचा था। हाल ही में आई लाइगर फ़िल्म के पोस्टर को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सराहना मिल रही है। हालांकि 2014 में आई पिके फिल्म में आमिर खान को इसकी वजह से कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार होना पड़ा था। लेकिन दूसरी तरफ हाल ही में आई लाइगर फिल्म के पोस्टर को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। देखने में दोनों फिल्मों के पोस्टर लगभग सेम ही है। जहां पीके के हाथों में रेडियो दिखाई दे रहा था, वहीं इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के हाथ में फूलों का गुलदस्ता दिखाई दे रहा है। लेकिन जहां पर उस समय पीके को गाली मिली तो इस समय विजय देवरकोंडा को ताली मिल रही है।

यह भी पढ़े   सड़क पर रो रही बच्ची को सलीम खान ने बनाया था सलमान की बहन, आज ख़ास बहन से भी ज्यादा प्यार करते हैं सलमान

पीके के पोस्टर को बेहूदा बताया था

जब पीके का पोस्टर रिलीज हुआ था। तब लोगों को समझाना मुश्किल हो गया था। और लोगों द्वारा उस वक्त आमिर का मजाक उड़ाया गया था और उन्हें ट्रोल किया गया था। ट्रोल करते हुए लखनऊ के इमाम मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली ने भी पीके के पोस्टर को बेहूदा बताया था। इसके अलावा हिंदू परिषद के अध्यक्ष महंत ज्ञान दास का कहना था, कि ऐसा केवल सिर्फ जानवर ही कर सकते हैं। इसके लिए लास्ट में आमिर खान अपनी सफाई देते देते थक गए थे, लेकिन उन्हें काफी ज्यादा निराशा मिली थी। वहीं दूसरी तरफ हाल ही में आई लाइगर फिल्म के पोस्टर को देखने के बाद लोग विजय देवरकोंडा की काफी ज्यादा प्रशंसा कर रहे हैं। और यह पोस्टर देखकर लोग घायल होते हुए नजर आ रहे हैं, लोगों का कहना है कि जब पोस्टर ही इतना शानदार है तो यह फिल्म कैसी होगी।

यह भी पढ़े   फिल्म "ब्रह्मास्त्र" में शाहरुख खान की होगी जबरदस्त एंट्री, दिखेंगे नए अवतार में...

पोस्टर को सोशल मीडिया पर चंद घंटों में ही लाखों में लाइक्स मिल गये

हाल ही में आये लाइगर फिल्म के पोस्टर को टि्वटर पर अपलोड किया गया है। 24 घंटे बाद में भी इसका ट्रेंड कम नहीं हो रहा है। इसका ट्रेंड सोशल मीडिया पर बढ़ता जा रहा है। वहीं लोगों द्वारा अब इस फ़िल्म पोस्टर का सोशल मीडिया पर इसका हेजटेग चलाया जा रहा है। यह माना जा रहा है कि जब फिल्म का पोस्टर इतना धमाल मचाता हुआ नजर आ रहा है। तो यह फिल्म भी बेहद ही जबरदस्त तरीके से हिट साबित होगी। बात की जाए इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर चंद घंटों में ही लाखों में लाइक्स मिल गए। दूसरी तरफ बात की जाए लाइगर फिल्म के बड़े पर्दे पर रिलीज होने की तो, लाइगर फिल्म 25 अगस्त 2022 सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। और फैंस को बेसब्री से इंतजार है, कि यह फिल्म जल्द से जल्द रिलीज हो और इसके अंदर का सस्पेंस देखें।

About Rohit Kumar