Breaking News

घर से भागकर नेपाल जाने की फिराक में प्रेमी युगल, बॉर्डर पर पकड़े

नई दिल्ली । हरियाणा से एक प्रेमी जोड़ा अपने घर से भाग गया था. ये दोनों भागकर नेपाल जाने की फिराक में थे. बॉर्डर पर गश्त कर रही एसएसबी की टीम ने उन्हें देखा और रुकवाया. जब एसएसबी की टीम ने दोनों से पूछताछ की तब यह पता चला कि यह दोनों हरियाणा से भागकर नेपाल जा रहे हैं. एसएसबी ने संदेह होने पर दोनों को पुलिस के हवाले सौंप दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को देर शाम एक प्रेमी जोड़ा रिक्शा पर भारत नेपाल सीमा के आसपास घूमता दिखाई दिया. दोनों सोनोली की पगडंडियों पर घूम रहे थे. उसी दौरान एसएसबी की टीम गश्त के लिए घूम रही थी. जब टीम ने दोनों को देखा तो ने शक के आधार पर दोनों को रुकवा कर पूछताछ की गई.

यह भी पढ़े   रोहतक में ब्लैक फंगस के इंजेक्‍शन की कालाबाजारी करते फार्मा कंपनी अधिकारी, दबोचे

पूछताछ में टीम को पता लगा कि यह दोनों हरियाणा के रहने वाले हैं. यह लोग घर से भागे हैं और अब नेपाल जाने की तैयारी कर रहे हैं. इस बात पर एसएसबी की टीम ने दोनों को पकड़ा और सोनौली पुलिस को सौंप दिया.

पहले भी दर्ज है युवक के खिलाफ आपराधिक मामले

सीए कोमल प्रसाद मिश्र ने एक और खुलासा किया उन्होंने बताया कि यह जो युवक पकड़ा गया है इसके खिलाफ पहले भी कई अपराधिक मामले दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि इस युवक पर लड़की भगाने सहित अनेकों मामले हरियाणा में दर्ज हैं. उन्होंने कहा कि हरियाणा पुलिस को इस बारे में जानकारी दे दी गई है. दोनों को हरियाणा पुलिस के सुपुर्द कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़े   डेढ़ करोड़ कर्मचारियों के लिए सरकार ने खोला पिटारा, दिया यह बड़ा तोहफा

About Rohit Kumar