Breaking News

ट्रेन की चपेट में आए सिरफिरे आशिक ने गवाए अपने दोनों पैर, फिर भी बोलता रहा आई लव यू सोना

पानीपत । हरियाणा के पानीपत के एक सिरफिरे आशिक ने ट्रेन के सामने खड़ा हो कर आत्महत्या करने की कोशिश की . इस दौरान उसकी जान तो बच गई लेकिन ट्रेन की चपेट में आने से दोनों पैर कट गए. एंबुलेंस में तड़पता हुआ आशिक बोला आई लव यू सोना. दर्द में करहाते हुए भी वह कहता रहा कि तू ही मेरी मोहब्बत है. घटना की सूचना पाकर तुरंत जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायल अवस्था में युवक को पानीपत के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया. बता दे कि युवक अंबाला दिल्ली डाउन लाइन ट्रेन के आगे कूदने वाला था. युवक ने अब तक अपनी पहचान नहीं बताई है.

यह भी पढ़े   प्री मॉनसून की दस्तक से मिली गर्मी से राहत, 17 तक होगी बारिश

सिरफिरे आशिक ने की ट्रेन के सामने की आत्महत्या करने की कोशिश 

बता दें कि आजकल के युवाओं का आशिकी भूत इस कदर सवार है कि जान देने पर आमादा हो जाते हैं. यह मामला हरियाणा के पानीपत से सामने आया है. जहां एक प्रेमी ने दिल्ली अंबाला डाउन रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के सामने लेट कर आत्महत्या करने का प्रयास किया.

गनीमत रही कि उसकी जान तो बच गई लेकिन इस हादसे में उसने अपने दोनों पैर गवा दिए. वहीं जीआरपी थाना पुलिस के जांच अधिकारी ईश्वर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि ट्रैक पर पड़े होने की सूचना मिली थी. जिस पर वह मौके पर पहुंचे और घायल अवस्था में सिरफिरे आशिक को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया. हालांकि अब तक घायल आशिक ने अपनी पहचान नहीं बताई है. आशिक मोहब्बत में इतना पागल था कि ट्रेन की चपेट में आने के बाद दोनों टांगे कट गई उसके बाद भी वह आई लव यू सोना बुला रहा है. डॉक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रेफर कर दिया है.

यह भी पढ़े   कन्हैयालाल मर्डर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आयी सामने, 26 वार, गर्दन पर 10 गहरे जख्म....

About Monika Sharma