Breaking News

माधवन ने मनु के रोल पे एक बार फिर खोले राज – कहा मनु के रोल में अब…

मशहूर एक्टर आर माधवन को आज हर कोई जानता है. फिलहाल आर माधवन अपनी फिल्म रॉकेटरी की वजह से पूरे फिल्म इंडस्ट्री में काफी ज्यादा चर्चा की विषय बने हुए हैं। हाल ही में आर माधवन की आई नई फिल्म रॉकेटरी नें काफी अच्छा खासा नाम कमा लिया है। कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की गई थी। इस स्क्रीनिंग के बाद इस फिल्म को पूरे वर्ल्ड वाइड रिलीज कर दिया गया, आज इस फिल्म को फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। और इस फिल्म को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इस फिल्म में आर माधवन की एक्टिंग ही नहीं बल्कि इस फिल्म में उन्होंने इस फिल्म का डायरेक्शन भी किया है, इस वजह से भी अभी आर माधवन का खूब डंका बज रहा है। लेकिन अब से कुछ समय पहले ही इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान आर माधवन ने तनु वेड्स मनु के अगले पार्ट को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि…

आर माधवन ने खुलासा करते हुए अपना इरादा साफ जाहिर कर दिया

रॉकेटरी फिल्म के प्रमोशन के दौरान आर माधवन से उनकी पुरानी फिल्म, जिसने की पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बना दी थी। जिसके बारे में सवाल पूछा गया, जी हां हम बात कर रहे हैं तनु वेड्स मनु के बारे में। इस फिल्म को लेकर मीडिया के लोगों ने आर माधवन से सवाल किया है, कि वह कब तनु वेड्स मनु का अगला सीजन लेकर आ रहे हैं। इसके जवाब में आर माधवन ने एक बड़ा खुलासा करते हुए अपना इरादा साफ साफ जाहिर कर दिया है, उन्होंने बताया कि इस फिल्म में मनु शर्मा के किरदार को वह और नहीं निभाना चाहते। क्योंकि उनके मुताबिक इस फिल्म का सस्पेंस और कहानी तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के साथ ही खत्म हो गई है। इस वजह से ही अब इस कहानी को आगे बढ़ाने का कोई इरादा नहीं रखते हैं। शायद इसी वजह से तनु वेड्स मनु की रिटर्ंस की सफलता के बाद अब तक इसके तीसरे पार्ट को लेकर कोई भी खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन आर माधवन ने इस फिल्म में मनु शर्मा के किरदार को एक यादगार रोल बना दिया है।

यह भी पढ़े   कार्तिक आर्यन की "भूल भुलैया 2" रचेगी इतिहास, बॉलीवुड की इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बनी फिल्म...

तनु वेड्स मनु मैं आर माधवन ने मनु शर्मा का किरदार निभाया

आज आर माधवन के निर्देशन में बनी रॉकेटरी फ़िल्म हर किसी ने देखी होगी। इस फिल्म में आर माधवन के साथ-साथ मशहूर अभिनेता शाहरुख खान, सिमरन, सूर्या, विंसेंट रिओटा, राजीव रविंद्र नाथ, आर माधवन की इस फिल्म में भारत के मशहूर साइंटिस्ट इंजीनियर नबी नारायण की जीवन कहानी दर्शाई गई है। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही आर माधवन ने आगे बताया कि मशहूर फिल्म तनु वेड्स मनु जो कि 2011 में रिलीज हुई थी, इस फिल्म के रिलीज होने के 5 साल बाद ही तनु वेड्स मनु रिटर्ंस फिल्म भी रिलीज हुई थी। तनु वेड्स मनु मैं आर माधवन ने मनु शर्मा का किरदार निभाया था, जबकि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने तनु का किरदार निभाया था। यह फिल्म काफी ज्यादा सुपरहिट रही थी, और अभी इस फिल्म के अगले पार्ट को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। फिलहाल अभी तो आर माधवन की फिल्म रॉकेटरी काफी ज्यादा चर्चा में है, और काफी ज्यादा पसंदीदा फिल्मों में से एक है।

यह भी पढ़े   "ये रिश्ता क्या कहलाता है" की एक्ट्रेस अक्षरा के साथ हुआ बड़ा हादसा ! सीरियल में आएगा नया मोड़

About Rohit Kumar