Breaking News

एसएस राजामौली की एक और फिल्म में नजर आएंगे महेश बाबू, जल्द अनाउंस कर सकते हैं अपनी फिल्म, फिक्स कर चुके है फिल्म की डेट !

एसएस राजामौली साउथ इंडिया के सबसे बड़े निदेशक हैं. बता दें की एसएस राजामौली के साथ सुपरस्टार महेश बाबू फिर से एक बार उनकी फिल्म में दिखाई देंगे। महेश बाबू की फिल्में साउथ में ही नहीं बॉलीवुड में भी काफी पसंद की जाती हैं। महेश बाबू साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार है. ही लेकिन देश में उनकी काफी फैन फॉलोइंग है. जिसके चलते दर्शकों में हिंदी फिल्म के रीमेक का बेसब्री से इंतजार रहता है. बता दे कि महेश बाबू ने अभी तक बॉलीवुड की कोई फिल्म नहीं की है. उसके बाद भी उनको काफी पसंद किया जाता है. महेश बाबू एसएस राजामौली के साथ एक और फिल्म के साथ धमाल करने वाले हैं. जिन्होंने फिल्म के आने से पहले ही अपनी फिल्म की रिलीजिंग डेट फिक्स कर लिया है. उनके दर्शकों में महेश बाबू की फिल्म को लेकर काफी बेताब रहते है।

शूटिंग में व्यस्त हैं महेश बाबू

दक्षिण भारत की फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू अभी अपनी आगामी फिल्म को लेकर काफी व्यस्त है। महेश बाबू की आने वाली फिल्मनिदेशक त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ काम कर रहे हैं. बता दें की एक्टर महेश बाबू इस फिल्म के बाद “एसएएमबी 28” में काम करेंगे। वही बता दे एसएस राजामौली के साथ में अपनी अगली फिल्म की शुरुआत करेंगे। लेकिन अभिनेता महेश बाबू ने अपनी आने वाली फिल्म एसएस राजामौली के साथ उसकी रिलीजिंग तारीख पहले से ही फाइनल कर दी है। साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू निदेशक राजामौली के साथ अगले 2 साल तक काम करेंगे। उनकी आने वाली फिल्म “एसएएमबी 28” को लेकर काफी एक्साइटमेंट यह फिल्म लगभग दो यार ढाई साल बाद देखने को मिलेगी। जिसके लिए उनके दर्शकों को काफी इंतजार करना पड़ेगा। इसकी शूटिंग अगले साल 2023 में शुरू हुई।

यह भी पढ़े   सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी को लेकर एक्टर ने किया इनकार, बयानों को लेकर तोड़ी चुप्पी

फिर से कुछ नया करेंगे एसएस राजामौली

दक्षिण भारत के मशहूर निदेशक एसएस राजामौली फिर से कुछ नया करने की प्लानिंग में हैं। एसएस राजामौली की फिल्मों के लिए अभिनेताओं को काफी लंबे समय तक फिक्स कर लिया जाता है. मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली अपनी फिल्मों के लिए बेहद मशहूर है। राजामौली की फिल्मों के लिए कलाकारों को काफी वेट करना पड़ता है. जैसे कि मालूम हो “बाहुबली “फिल्म के लिए करीबन 5 साल के लिए कास्ट किया गया था। जिसकी पूरी शूटिंग के लिए यह लगभग 4 से 5 साल तक का समय लगा था. इसके बाद फिल्म ने पर्दे पर धमाल मचा दिया। ऐसा ही सुपरस्टार महेश बाबू के भी साथ है। एसएस राजामौली की आने वाली फिल्मों में कम से कम 2 से 3 साल तक के लिए कास्ट किया गया है। उनकी फिल्म के लिए दर्शकों को काफी इंतजार करना पड़ेगा। अभी हल ही में एसएस राजामौली की फिल्म “आरआरआर ‘को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

यह भी पढ़े   इस सख्श के बारे में जानकर रह जाओगे दंग, जो दिखा सोनम कपूर के साथ बेबी वेलकम पार्टी में

About Monika Sharma