Breaking News

अपनी बेटी की प्रेग्नेंसी की खबर सुन फूले नहीं समां रहे महेश भट्ट, पत्नी सोनी राजदान के साथ बेटी आलिया से मिलने जा पहुंचे रणबीर के घर

फिलहाल पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभी आलिया भट्ट के प्रेग्नेंट होने के बाद से ही उनकी प्रेगनेंसी की खबरें काफी ज्यादा चर्चा में है। क्योंकि हाल ही में 14 अप्रैल को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने एक दूसरे के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। और शादी के बंधन में बंधने के 2 महीने बाद ही आलिया भट्ट प्रेगनेंट हो गई। जिसके बाद से हर कोई आलिया भट्ट को मिल रहा है तो कई लोग सोशल मीडिया के द्वारा शुभकामनाएं देते हुए नजर आ रहा है। अभी हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी हॉलीवुड फिल्म प्रोजेक्ट आर्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग कंप्लीट कर ली है। जिसके बाद में वह लंदन से हाल ही में भारत लौट आई है। जब आलिया भट्ट वापस भारत लौटी है तो उन्हें लेने के लिए रणबीर कपूर एयरपोर्ट पहुंचे थे। एयरपोर्ट से आलिया भट्ट को साथ में लेकर रणबीर कपूर अपने घर पहुंचे। लेकिन दूसरी तरह अभी हाल ही में आलिया भट्ट से मिलने उनके पिता महेश भट्ट अपनी पत्नी सोनी राजदान के संग पहुंचे थे। जिनकी खबरें अभी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

यह भी पढ़े   आलिया भट्ट से शादी के बाद रणबीर कपूर ने बताई सच्चाई, इतनी बदल गई जिंदगी, एक्टर ने खोले राज...

अभी हाल ही में आलिया भट्ट लंदन से अपनी फिल्म की शूटिंग कंप्लीट करके आई है

अभी आलिया भट्ट के प्रेग्नेंट होने के बाद से ही आलिया भट्ट के घर के बाहर कई बड़े-बड़े सितारे नजर आते हैं। लेकिन अभी हाल ही में जबसे आलिया भट्ट लंदन से अपनी फिल्म की शूटिंग कंप्लीट करके आई है। उसके बाद में कपूर हाउस के बाहर आलिया भट्ट के पेरेंट्स को स्पॉट किया गया है। जिनमें से आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट और मां सोनी राजदान नज़र आये थे, वह अपनी बेटी से हाल ही में मिलने पहुँचे थे। जब पहली बार आलिया के प्रेगनेंसी की अफवाह आयी थी उस समय महेश भट्ट ने खुलासा किया था कि मेरी बेबी को बेबी होने वाला है। जिसके बाद में हर किसी को यह पता चल गया था कि यह अफवाह नही सच्चाई है। और अभी हाल ही में रणबीर कपूर आलिया भट्ट से मिलने उनके माता-पिता पहुंचे हैं। महेश भट्ट ने खुलासा करते हुए यह भी कहा था कि सबसे महत्वपूर्ण जिंदगी में नाना का रोल निभाना होता है। इसके लिए मुझे तैयार होना पड़ेगा।

यह भी पढ़े   श्रद्धा कपूर के घर में ख़ुशी की लहर, भाई सिदांत कपूर को ड्रग्स मामले में मिली बड़ी राहत, एक्ट्रेस ने ली चैन की सांस

आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट और मां सोनी राजदान नज़र आये

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

वही आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो आलिया भट्ट कई फिल्मों में नजर आने वाली है। वह कई प्रोजेक्ट्स में काम कर रही है हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। यह फिल्म जल्दी ही बड़े पर्दे पर रिलीज होगी, फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ कई बड़े सितारे नजर आएंगे। जैसे अमिताभ बच्चन मौनी रॉय नागार्जुन आदि बड़े अभिनेता इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। इन सबके अलावा आलिया भट्ट जल्दी ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएगी। इसके प्रमोशन के लिए रणवीर सिंह और आलिया भट्ट कॉफी विद करण शो में पहुंचे थे।

About Rohit Kumar