Breaking News

मलाइका अरोड़ा का फिर एक बार सताने लगी है, अरबाज़ खान की याद

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को आज हर कोई जानता है। मलाइका अरोड़ा हमेशा से ही अपनी फिटनेस की वजह से और अपने पर्सनैलिटी की वजह से पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाई हुई रही है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में मलाइका अरोड़ा ने कहीं सुपर डुपर हिट फिल्मों में काम किया है। वही अभी फिलहाल मलाइका अरोड़ा अपनी छुट्टियां टर्की में बिता रही है, टर्की से मलाइका अरोड़ा ने अपनी बहुत सारी तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इंस्टाग्राम पर मलाइका अरोड़ा की तस्वीरों को देख हर कोई उन पर अपनी प्रतिक्रिया देता नजर आ रहा है। वहीं कुछ खबरों में यह भी बताया जा रहा है, कि मलाइका अरोड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को अकेला छोड़ दिया है। अब यह दोनों एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। इस वजह से मशहूर अभिनेत्री को अपने पहले पति अरबाज खान की याद सताने लगी, जिसकी वजह से वह टर्की में चली गई और वहां पर अपनी छुट्टियां इंजॉय कर रही है।

मलाइका अरोड़ा को फिर से एक बार अरबाज खान की याद सताने लगी

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री जो कि हमेशा से ही अपनी ग्लैमरस और अपनी फिटनेस की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। जी हां हम बात कर रख मलाइका अरोड़ा के बारे में ही, मलाइका अरोड़ा हमेशा से ही अपने फिटनेस और अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। अभी हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिन को देखने के बाद हर किसी को यही लग रहा है कि मलाइका अरोड़ा को फिर से एक बार अरबाज खान की याद सताने लगी है। अरबाज खान जो कि मलाइका अरोड़ा के पहले पति हैं। अब उन दोनों के बीच में तलाक हो चुका है, तलाक के बाद फिर एक बार मलाइका अरोड़ा को अरबाज खान की याद सताने लगी है। अरबाज खान की याद सताने के बाद मलाइका अरोड़ा अपने पर काबू नहीं रख पाई। और मैं टर्की चली गई। अब तक मलाइका अरोड़ा ने टर्की से जितनी भी तस्वीरें शेयर की है, उन सब को देखने के बाद यह साफ साफ नजर आ रहा है, कि मलाइका अरोड़ा को अब अरबाज खान की सख्त जरूरत है। अपनी 47 की उम्र में हो चुकी मलाइका अरोड़ा आज भी 27 साल की नजर आती है। लेकिन कहीं ना कहीं आज भी मलाइका अरोड़ा को अरबाज खान की कमी खनकती है।

यह भी पढ़े   बॉलीवुड के 70 के दशक की एक्ट्रेस सायरा बानो को आई दिलीप कुमार की याद, छलका एक्ट्रेस का दर्द

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा अपने हनीमून मनाने के लिए टर्की गए

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा जो कि हमेशा से अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में रहती है। अरबाज खान से तलाक हो जाने के बाद में मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ डेट कर रही थी। पिछले कुछ समय से यह खबरें आ रही थी, कि दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक है। आगे चलकर यह दोनों एक दूसरे के साथ शादी कर सकते हैं। जहां पर अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा अभी फिलहाल अर्जुन कपूर को अकेला छोड़ कर टर्की मैं अपनी छुट्टियां बिता रही है। तो उस से यह साफ साफ जाहिर हो जाता है, कि अब उन्हें अर्जुन कपूर में ज्यादा मजा नहीं आता। और अब उन्हें फिर से अरबाज खान की याद सताने लगी है। क्योंकि शादी के बाद अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा अपने हनीमून मनाने के लिए टर्की गए थे। जहां से अभी मलाइका अरोड़ा अपनी तस्वीरें फिर से शेयर कर रही है। इस से यह अंदाजा लग सकता है, कि मलाइका अरोड़ा को अपने पुराने वक्त की काफी ज्यादा याद सता रही है। और उनको फिर से एक बार अरबाज खान की कमी महसूस हो रही है। अरबाज खान को एक बार फिर से याद दिलाने के लिए शायद मलाइका अरोड़ा ने यह तस्वीरें शेयर की है।

यह भी पढ़े   करीना कपूर खान हुई सैफ अली खान की इन हरकतों से परेशान बच्चों को लेकर बोल दी इतनी बड़ी बात ! ...

About Rohit Kumar