Breaking News

मिथुन चक्रवर्ती के 4 बच्चे हैं, लेकिन कोई भी मिथुन चक्रवर्ती को पापा नहीं कहता

मिथुन चक्रवर्ती को आज हर कोई जानता है, मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है। मिथुन चक्रवर्ती को आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि पूरे भारत देश में किसी पहचान की जरूरत नहीं है। आज भले ही मिथुन चक्रवर्ती फिल्मों से दूर रहते हैं, लेकिन वह आज भी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। अभी हाल ही में आयी खबर की वजह से मिथुन चक्रवर्ती ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं। एक तरफ जहां पर मिथुन चक्रवर्ती ने बॉलीवुड में एक अच्छा मुकाम हासिल किया है, तो दूसरी तरफ वह अपनी निजी जिंदगी में भी चर्चा में रहते हैं। मिथुन चक्रवर्ती के 4 बच्चे हैं, लेकिन कोई भी मिथुन चक्रवर्ती को पापा नहीं कहता, इस वजह से मिथुन चक्रवर्ती काफी ज्यादा हताश नजर आए.

मिथुन चक्रवर्ती ने अपने बच्चों के साथ बॉन्डिंग को लेकर एक बड़ा खुलासा किया


बॉलीवुड इंडस्ट्री के महान अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को उनके 4 बच्चों में से कोई भी पापा कहकर नही बुलाता है, इस वजह से वह काफी ज्यादा निराश नजर आए। रियल जिंदगी में मिथुन चक्रवर्ती के चार बच्चे हैं, जिनमें से तीन बेटे हैं, और एक बेटी है। लेकिन इन चारों में से कोई भी अपने पापा को पापा कहकर नहीं बुलाते। हाल ही में सुपर डांसर के स्टेज पर मिथुन चक्रवर्ती ने अपने बच्चों के साथ बॉन्डिंग को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। इस आर्टिकल में आप मिथुन चक्रवर्ती के पापा नहीं कहने की वजह जानेंगे। की आखिर क्यों उनके चारों बच्चों में से कोई भी अपने पापा मिथुन चक्रवर्ती को पापा कह कर नहीं पुकारते। आर्टिकल पढ़ने के बाद आपको यह भी पता चल जाएगा कि किस तरह से बड़े लोगों को छोटे बच्चे फॉलो करते हैं।

यह भी पढ़े   दिशा ने फिर दिखाई अपनी बोल्डनेस, बिना इनरवियर के ड्रेस पहन कर आ गयी फैंस के सामने

मिमोह ने एक दिन अचानक मिथुन बोला

हाल ही में मिथुन चक्रवर्ती ने सुपर डांसर स्टेज से अपने बच्चों को लेकर खुलासा करते हुए कहा, कि मेरे सबसे बड़े बेटे का नाम मिमोह है, मिमोह जन्म के बाद काफी सालों तक बोल नहीं पाता था। उसे बोलने में काफी ज्यादा समय लगा, जब तक वह 4 साल का हो चुका था। लेकिन वह एक शब्द भी नहीं बोलता था, 4 साल बाद में हल्का फुल्का एक एक शब्द बोलता था। फिर एक दिन उसने अचानक मिथुन बोला। जिसके बाद हम उसे डॉक्टर के पास ले गए। डॉक्टर ने कहा कि मिमोह बोलना सीखना चाह रहा है, आप इसे एक एक शब्द बोलने की शुरुआत करवाओ, ताकि यह बोलने में सक्षम हो जाए। बच्चों को सपोर्ट करते हुए मिथुन चक्रवर्ती अपने बेटे से मिथुन कहने की आदत पड़ गई। बाद में घर में एक के बाद एक बच्चे आए। लेकिन सब बड़े भाई को फॉलो करते हुए मुझे मिथुन कहकर पुकारने लगे। उनमें से किसी को भी यह नहीं पता कि अपने पिता को पापा बुलाना चाहिए। बल्कि वह सब अपने बड़े भाई की तरह ही सब लोग मुझे मिथुन बुलाते हैं। बाद में तीन बेटों के जन्म के बाद में चौथे नंबर की बेटी भी यह सोचने लगी, कि अपने भाई ही पापा को पापा नहीं कहकर मिथुन बुलाते हैं। इस वजह से मिथुन चक्रवर्ती की बेटी भी उन्हीं मिथुन के नाम से बुलाने लगी। मिथुन चक्रवर्ती की स्टेज पर यह कहानी सुनकर वहां मौजूद लोग हंसने लगे। और सभी को मिथुन चक्रवर्ती की बात काफी दिलचस्प लगी।

यह भी पढ़े   काफी मेहनत के बाद प्रीति ज़िंटा ने किया लुक चेंज - फोटो देख फैंस हुए शॉक

About Rohit Kumar