Breaking News

मोनी रॉय को फिर एक बार होना पड़ा शर्मिन्दा, प्लास्टिक सर्जरी को लेकर उड़ा मजाक, प्रशंसकों ने उड़ाई खिल्ली


बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री मोनी रॉय ने अपने जीवन में काफी संघर्ष का सामना किया। टीवी जगत मैं कदम रखने वाली यह अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी। मोनी रॉय को नागिन सीरियल से पहचान मिली।जिसके बाद मोनी रॉय को अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र मैं डेब्यू करने का मौका मिला मोनी रॉय को अक्सर अपनी प्लास्टिक सर्जरी को लेकर कॉफी बाल रोल होना पड़ा कभी चेहरे की सर्जरी को लेकर तो कभी बॉडी की सर्जरी को लेकर एक्ट्रेस मैं अक्सर बदलाव देखने को मिलता है जिसके चलते वह चर्चा में आ जाती है मोनी रॉय कई बार अपनी प्लास्टिक सर्जरी करवा चुकी है जिसके कारण उनकी लुक को लेकर लोगों ने कॉल करते हैं

नकली चेहरा कहकर लोगों ने उड़ाई हंसी

आपको बता दे अभिनेत्री मोनी रॉय काफी खूबसूरत और अट्रैक्टिव एक्ट्रेस हैं। फिर भी मोनी रॉय की खूबसूरती को लेकर लोग उनको ट्रोल करते हैं. मोनी रॉय के चेहरे को लेकर काफी बार मजाक बनाया गया है। ऐसा पहली बार नहीं है की उनको अपनी चेहरे की सर्जरी को लेकर इस बात का सामना करना पड़ा है. मोनी रॉय अक्सर सर्जरी के चलते मजाक का पात्र बन जाती हैं। कुछ लोगों का कहना है कि मोनी रॉय का चेहरा नकली है. और उनके पास असली कुछ भी नहीं। किसी ने कमेंट में लिखा के मोनी रॉय के लिप्स, नोज, फेस कट और जॉब सभी सर्जरी से बनवाए गए हैं। इसलिए उनके चेहरे में असली कुछ भी नहीं इसी के चलते लोगों ने उनका काफी मजाक उड़ाया है।

यह भी पढ़े   बेटी ही नहीं रवीना टंडन के बेटे रणबीर को देख पागल हुई बड़ी बड़ी हीरोइन - देखे फोटोज

काफी संघर्ष के बाद मिली पहचान

आपको बता दें कि मोनी रॉय ने अपना करियर टीवी जगत से शुरू किया था। का पहला सीरियल “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” मैं कृष्ण तुलसी के किरदार में नजर आई इसके बाद में पॉपुलर तो हुई पर कुछ खास जगह नहीं बना पाए बाद में मौनी रॉय ने कई टीवी सीरियल की है. लेकिन मोनी रॉय जब “नागिन” के अवतार में दिखाई दी तो वह रातो रात दर्शकों के दिलों पर छा गई। और नागिन सीरियल में उन्होंने शिवन्या का रोल से अपनी अलग पहचान बनाई। इन्हें आज भी नागिन के नाम से जाना जाता है. मोनी रॉय “बिग बॉस” रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी है. मोनी रॉय समय “डांस दीवाने जूनियर” की जज है। इसके बाद मोनी रॉय अयान मुखर्जी की फिल्म “ब्रह्मास्त्र “में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन की सबसे महंगी फिल्म होगी। यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी।

यह भी पढ़े   एक बार फिर बाहुबली स्टार कास्ट प्रभास और अनुष्का सेट्टी नज़र आयेंगे साथ - फोटोज हुई वायरल

About Monika Sharma