Breaking News

गुरुग्राम में माँ-बेटी ने की आत्महत्या, पति ने 10 दिन पहले ही एक होटल में जहर खाकर दी थी जान

गुरुग्राम : गुरुग्राम के पॉश इलाके के वर्धमान मंत्रा सोसाइटी में आत्महत्या का मामला सामने आया है. दरअसल यहाँ एक माँ-बेटी ने एक ही दिन आत्महत्या कर लीं. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही पति ने भी सेक्टर 53 के एक होटल में 6 जुलाई के दिन जहर खाकर अपनी जान दीं थी. पुलिस अब ये पता लगाने में जुटी है कि आखिर ऐसी क्या वजह थी कि एक ही परिवार के तीन लोगों ने आत्महत्या कर लीं.

एक बेटी थी एमबीए में तों दूसरी बेटी कर रही थी लॉ

पुलिस की जानकारी में पता लगा है कि महिला का नाम वीणा शेट्टी था और वह 46 साल की थी. उनके पति का नाम हरी शेट्टी था और बेटी यशिका 24 साल की थी. दरअसल उनकी दो बेटियां है जोकि दोनों जुड़वाँ थी. एक बेटी यशिका एमबीए में पढ़ रही थी, जबकि दूसरी बेटी लॉ की पढ़ाई कर रही है.पति हरी शेट्टी टैक्स कंसलटेंट के रूप में काम करते थे और पत्नी वीणा शेट्टी भी एक प्राइवेट कंपनी में सेल्स डिपार्टमेंट में काम करती थी.

यह भी पढ़े   झुग्गियों में लगी आग, छह हुई जलकर राख, दमकल विभाग की तीन गाडिय़ों ने 2 घंटे में पाया काबू

जब काफी देर तक माँ-बेटी के घर से नहीं निकले तों सेक्टर के अन्य लोगों ने पुलिस को इसकी खबर की, जिसके बाद मौके पर पुलिस वहाँ पहुंची और पाया की दोनों का शव वहाँ पर है. माँ का शव बाथरूम से बरामद हुआ, जबकि बेटी बैडरूम में मिली. घटना स्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला जिससे पुलिस आत्महत्या की वजह नहीं जान पा रही है. सोसाइटी के लोगों ने बताया कि वे अभी जनवरी 2021 में ही इस सेक्टर में आये थे.

यह भी पढ़े   जगन्नाथ पहाड़िया के बाद अब उनकी पत्नी का भी कोरोना से निधन

About Rakesh Kumar