Breaking News

क्रिकेट के बाद फिल्म इंडस्ट्री में करेंगे एंट्री, धोनी इस अभिनेता के साथ आने वाली है फिल्म में नज़र

भारत के मशहूर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को आज हर कोई जानता है, महेंद्र सिंह धोनी हमेशा से ही पूरे क्रिकेट जगत में एक अलग ही पहचान के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने जीवन में कहीं शतक लगाए हैं, हमेशा महेंद्र सिंह धोनी किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। अभी हाल ही में आई कुछ खबरों के मुताबिक धोनी जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में काम करते नजर आएंगे, महेंद्र सिंह धोनी के बारे में खबर आने के बाद से ही हर कोई बहुत ज्यादा खुश नजर आ रहा है। क्योंकि क्रिकेट की दुनिया के बेताज बादशाह फिल्म इंडस्ट्री में काम करेंगे तो वह किस तरीके से नजर आएंगे, इस बात को लेकर उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित है। जल्दी ही धोनी कुछ फिल्मों से अपनी शुरुआत करेंगे, जिसका खुलासा अभी हाल ही में हुआ है। मशहूर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान भी रह चुके हैं। और अब एम एस धोनी जल्दी ही फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रखने वाले हैं। जिससे यह माना जा रहा है, कि यह फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही कमाल कर देंगे। क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद पिछले कुछ समय से महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के मैदान में नहीं दिख रहे, लेकिन अब वह जल्द ही फिल्मों में किरदार निभाते नजर आएंगे.

यह भी पढ़े   मिथुन चक्रवर्ती को एक जमाने में खाने लिए नहीं मिलती रोटी, आज 72 साल की उम्र में 200 करोड़ के मालिक

धोनी की पहली फिल्म होने की वजह से

महेंद्र सिंह धोनी जल्दी ही फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बड़े वेलकम के साथ एंट्री करने वाले हैं। फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कुछ भी ना जानने वाले महेंद्र सिंह धोनी जल्दी ही फिल्म इंडस्ट्री में नजर आएंगे। कुछ खबरों के मुताबिक अगर बात की जाए तो महेंद्र सिंह धोनी फिल्मों में किसी एक्टर के रूप में काम ना कर के। वह फिल्म इंडस्ट्री में एक फिल्म निर्माता के रूप में एंट्री करेंगे। और वह अपने ही फिल्म प्रोडक्शन कंपनी जिसका नाम धोनी प्रोडक्शन है। उसी से फिल्मी दुनिया की शुरुआत करेंगे फिल्मी दुनिया में महेंद्र सिंह धोनी धोनी प्रोडक्शन हाउस से ही पहली फिल्म बनाने की योजना पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता विजय मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। कुछ खबरों के मुताबिक अभी हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी ने विजय से बात की, और इस फिल्म के बारे में उनसे चर्चा की है। तो धोनी की पहली फिल्म होने की वजह से और अभी हाल ही में विजय का जन्मदिन होने की खुशी में, वह जल्दी ही धोनी के साथ काम करने के लिए राजी हो गए। और अब वह धोनी प्रोडक्शन हाउस में से अपनी नई फिल्म से शुरुआत करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़े   मोनी रॉय को फिर एक बार होना पड़ा शर्मिन्दा, प्लास्टिक सर्जरी को लेकर उड़ा मजाक, प्रशंसकों ने उड़ाई खिल्ली

धोनी फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म निर्माता के रूप में अपने कदम रख रहे

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता विजय को आज हर कोई जानता है। जहां पर पहले से ही यह घोषणा हो चुकी थी, कि धोनी फिल्म इंडस्ट्री में कॉलिवुड मैं अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगे। और इसके लिए उन्होंने साउथ के सबसे बड़े एक्टर विजय को अपनी फिल्मों में रोल देने का सोचा, कुछ अंदरूनी खबरें यह भी आ रही है कि विजय ने भी इस फिल्म में काम करने के लिए धोनी का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया है। इससे पहले भले ही धोनी ने फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं किया है, लेकिन उनके जीवन पर एक फिल्म बन चुकी है। जिसका नाम है, एम एस धोनी। इस फिल्म में मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने काम किया था। जो कि इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। लेकिन आज भी m.s. धोनी फिल्म ने लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली है। जिसके लिए आज हर कोई इस फिल्म और इससे जुड़े तमाम लोगों के लिए अलग ही मान सम्मान रखता है। अब अपने जीवन पर बनी फिल्म के बाद खुद m.s. धोनी फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म निर्माता के रूप में अपने कदम रख रहे हैं।

About Rohit Kumar