Breaking News

सिंगर जस्टिन बीबर की बीमारी का मजाक उड़ा कर बुरे फसे मुनब्बर फारुकी, दर्शक कर रहे है आलोचना!

जस्टिन बीबर हॉलीवुड के सबसे फेमस सिंगर है. जस्टिन बीबर ने बताया था कि वह एक बड़ी बीमारी का सामना कर रहे हैं. जिसका जिक्र सिंगर जस्टिन बीबर ने खुद किया। सिंगर ने इस बात का खुलासा किया। तो मुनव्वर फारूकी ने उनकी बीमारी का मजाक उड़ाया। बेबाक ट्वीट कर खुद बुरे फंसे गए हैं । जस्टिन बीबर बीमारी के कारण सिंगिंग से दूर है। जैसे ही उनके फैंस को उनकी बीमारी के बारे में पता चला तो उनके चाहने वाले उनके लिए दुआ कर रहे हैं। कि वह जल्द से स्वस्थ हो जाए।

इस बीमारी से जूझ रहे हैं जस्टिन बीबर

हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर एक ऐसी बीमारी का सामना कर रहे हैं. जिससे उन्हें काफी तकलीफ हो रही है। जस्टिन बीबर जिस बीमारी से जूझ रहे हैं वह है लकवा। सिंगर जस्टिन बीबर इस समय लकवे का की मार झेल रहे रहे हैं. जस्टिन बीबर के आधे चेहरे पर लकवा हो गया। है जिसके कारण उनका आधा फेस में कोई मूवमेंट नहीं हो रहा है. जिसके चलते उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है। इसी के चलते मुनव्वर फारुकी ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया जिसका उनके फैंस आलोचना कर रहे हैं। मुनव्वर फारूकी ने जस्टिन बीबर के चेहरे को लेकर ऐसा क्या कह दिया जिसके कारण काफी ट्रोल हो रहे हैं.

यह भी पढ़े   अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा को पसंद नहीं करते, अर्जुन कपूर किसी और लड़की के साथ इश्क फरमा रहे

मुनब्बर फारुकी ने जस्टिन बीबर का उड़ाया मजाक

कंगना रनौत के रियलिटी शो “लॉक अप” के विनर रह चुके मुनव्वर फारुकी। मुनव्वर फारुकी ने इस शो के दौरान अपनी पेचान बनाई हैं। इस ट्वीट से उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। मुनव्वर फारुकी ने सिंगर जस्टिन बीबर को लेकर ऐसा कमेंट कर दिया जैसे फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. मुनव्वर फारूकी को जब जस्टिन बीबर की बीमारी का पता चला तो उन्होंने कहा “मेरे प्यारे दोस्त जस्टिन बीबर मैं समझ सकता हूं. कि आप किस दौर से गुजर रहे हो। मुझे पता है कि आपके साथ भी कुछ भी ठीक नहीं है. यहां भारत में भी राइट साइड ठीक नहीं है.” यह कॉमेंट के बाद उनके फैंस काफी आलोचना कर रहे हैं. फैंस को यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। बता दें कि जस्टिन बीबर के फेस पर राइट साइड में लकवा हो गया है.जिसके चलते सिंगर ने खुद ही इस बात का खुलासा किया है. इसी के चलते मुनव्वर फारूकी ने जस्टिन विवर को ट्वीट किया तो उनके फैंस ने उनको काफी बाला बुरा कहा है। दर्शकों ने कहा किसी की बीमारी का मजाक नहीं बनाते।

यह भी पढ़े   आर्यन चरस केस पर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने लगाए गंभीर आरोप, कहां अहसान फरामोश है शाहरुख़ खान...

बता दें कि मुनव्वर फारुकी कंगना रनौत की रियलिटी शो “लॉक अप” के विजेता रहे हैं. मुनव्वर फारुकी के विजेता बनने पर पायल रोहतगी ने काफी विरोध जताया था. की मुनव्वर फारुकी इस ट्रॉफी के लायक नहीं है. लेकिन फैंस का भरपूर प्यार मिलने से मुनव्वर फारुकी ने सब के दिलों में अपनी जगह बना ली।

About Monika Sharma