Breaking News

रिलीज से पहले मुसीबत में फसी अक्षय कुमार की पृथ्वीराज

मुम्बई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अक्षय की यह फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” शुक्रवार यानी 3 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं लेकिन रिलीज से पहले फिल्म दर्शकों को काफी बड़ा झटका लगा है कि बता दे अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर कुवैत और ओमान मैं इस फिल्म की रिलीज को बैन कर दिया गया है आइए जानिये ।

ओमान और कुवैत में अटकी फिल्म

रिलीज से पहले मुसीबत में फसी अक्षय कुमार की पृथ्वीराज

आपको बता देगी यह फिल्म भारत के वीर योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान बॉयोपिक है यह फिल्म रिलीज से पहले भी कई मुश्किलों का सामना कर चुकी है। इससे पहले करणी सेना ने भी इस फिल्म को लेकर रोष जताया था। इस फिल्म का टाइटल में बदलाव किया गया हो गई बताया जा रहा है कि जय फिल्म कुवैत और ओमान में अटकी फिल्म।

गौरतलब है कि चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी यह फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे वह पृथ्वीराज चौहान कि किरदार में दिखाई देंगे मई इस फिल्म में विश्व सुंदरी का खिताब हासिल कर चुकी मानुषी छिल्लर पर्दे पर संयोगिता की भूमिका में दिखेंगी। इस फिल्म में भारत के महायोद्धा “सम्राट पृथ्वीराज चौहान” की वीरता और शौर्य की कहानी को दर्शकों के सामने दिखाने की कोशिश की जा रही है। लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि किसी जगह किसी जगह इस फिल्म पर रोक लगा दी गई है फिल्म के प्रशंसकों मैं निराशा बनी हुई है आखिर यह फिल्म किसी देश में बैन क्यू की.

यह भी पढ़े   शाहिद कपूर के संग इश्क फरमाएंगी नोरा फतेही, जल्द दिखाई देगा दोनों का जलवा एक साथ...

अक्षय कुमार फिल्म को लेकर है बहुत खुश

रिलीज से पहले मुसीबत में फसी अक्षय कुमार की पृथ्वीराज

बता दें कि इतिहास में ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी ऐतिहासिक फिल्म को लेकर बवाल ना हुआ हो बता दे कि पहले भी कई फिल्मों की रिलीज डेट को लेकर काफी विवाद हुआ है सम्राट पृथ्वीराज फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान के भूमिका अदा करेंगे। अक्षय कुमार इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड और बहुत कुछ है अब देखना यह है कि अक्षय कुमार इस ऐतिहासिक फिल्मों में अपने रोल को लेकर कितना खरे उतरते हैं यह फिल्म सिनेमाघरों में पढ़ने के लिए शुक्रवार यानी 3 जून को दर्शकों को देखने को मिलेगी। “सम्राट पृथ्वीराज” में अक्षय कुमार के साथ कि और भी अन्य बड़े कलाकार भी दिखाई देंगे संजय दत्त, सोनू सूद और आशुतोष राणा ने भी अहम भूमिका निभाई है. अक्षय कुमार ने एक वार्ता में कहा था कि यह दुर्भाग्य है कि इतिहास में मुगलों के बारे में तो बहुत कुछ बताया गया है लेकिन पृथ्वीराज चौहान के बारे में सिर्फ दो पैराग्राफ ही लिखा गया है इस बात को लेकर प्रशंसक अक्षय कुमार को ट्रॉल कर रहे हैं।

यह भी पढ़े   बॉक्स ऑफिस पर चला हॉलीवुड का जादू "जुरासिक पार्क" ने मारी बाजी,"777 चार्ली" शानदार और "जनहित में जारी" की ऐसी रही रफ्तार, जिसे देख दंग रह जायेंगे आप...

यूपी टैक्स फ्री हुई “सम्राट पृथ्वीराज”

रिलीज से पहले मुसीबत में फसी अक्षय कुमार की पृथ्वीराज

यूपी में फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को योगी सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है. योगी सरकार यूपी में फिल्म इंडस्ट्री को बढ़ावा देने के लिए प्रयत्न कर रहे हैं। योगी सरकार ने उनके मंत्रियों विधायकों के लिए फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” की खास स्क्रीनिंग रखी है। वहीं डिप्टी सीएम केशव सिंह मौर्य भी फिल्म को लेकर काफी खुश है उन्होंने कहा है कि इससे नई पीढ़ी को अपने वर्तमान और भविष्य को लेकर सचेत हो गए उन्होंने कहा कि यह फिल्म बहुत शानदार फिल्म होगी।

About Monika Sharma