Breaking News

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया भारत का नाम रोशन, हुए विदेश में हुए सम्मानित

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी अलग पहचान बनाई हैं। नवाजुद्दीन आज के कलाकारों में से एक हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने करियर की शुरुआत बहुत निचले स्तर से की है. उन्होंने करियर के दौरान काफी उतार-चढ़ाव का सामना किया है. लेकिन आज के दौर में नवाजुद्दीन का बेहतरीन कलाकार है. उन्होंने बहुत कठिन किरदार अदा किये हैं. जिसके बाद उन्हें सफलता हासिल हुई। नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लोग बेहद पसंद करते हैं. आज नवाजुद्दीन सिद्दीकी को सहयोग के लिए सम्मानित किया गया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी को “एमी अवार्ड ” अमेरिका के एक्टर विसेंट डी पॉल ने “फ्रेंच रिवेरा” फिल्म फेस्टिवल में अवार्ड से नवाजा गया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी का यह पहला अवार्ड नहीं है. बल्कि कई बार उन्होंने भारत का नाम रोशन किया हैं . जिसने उन्हें इस अवार्ड से नवाजा गया।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी भारत का गौरव

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया भारत का नाम रोशन, हुए विदेश में हुए सम्मानित

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को यह अवार्ड उनकी फ़िल्मी जगत में अपनी कड़ी मेहनत और संघर्ष के लिए दिया गया है। उन्होंने पहले भी कई बार इंटरनेशनल अवार्ड अपने नाम किए हैं. यह भारत के लिए बहुत फक्र की बात है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इससे पहले भी कान फिल्म फेस्टिवल में भारत की तरफ से और लेने के लिए उनका नाम चुना गया था. फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय स्टार में से एक हैं. जो फ्रेंच रिवेरा फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए और दुनिया भर की कलाकारों के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी फेमस तुर्की एक्टर कैंसिल के साथ भी देखा गया था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कई हॉलीवुड स्टार्स के साथ टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दिए। वहीँ बता दें की नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पास अभी समय “चीकू वेड्स शेरू” के अलावा “नूरानी चेहरा” और “अद्भुत” से बड़ी फिल्में शामिल हैं।

यह भी पढ़े   कपिल शर्मा शो में नर्स चिंगारी ने की सारी हदे पार, सोशल मिडिया पर शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें

नवाजुद्दीन करियर में उतार-चढ़ाव

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया भारत का नाम रोशन, हुए विदेश में हुए सम्मानित

सिद्दीकी ने बॉलीवुड में बहुत संघर्ष करने के बाद अपनी पहचान बनाई है। नवाजुद्दीन बहुत ही गरीब परिवार से हैं. नवाजुद्दीन ने बॉलीवुड में आने के बाद छोटे से छोटा किरदार निभाया है. वह एक वॉचमेन की भी नौकरी करते थे। बॉलीवुड में शुरुआत में करियर की शुरुआत की तो । कई बार आप सफलता हासिल की बॉलीवुड में लगभग 21 साल हो गए है। नवाजुद्दीन ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा ही था। तब उनके पास संपत्ति में कुछ नही था। बॉलीवुड में अपनी कमाई में जबरदस्त और अब करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड एक्टर्स में से सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार हैं। बताने की एक रिपोर्ट के मुताबिक मौजूद दीन की कुल संपत्ति 153. 34 करोड़ रुपए है।

यह भी पढ़े   प्रीति की खूबसूरती देख कबीर सिंह का हाथ फिसलकर कर चला गया इस जगह, ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती अभिनेत्री

नवाजुद्दीन जीते हैं लग्जरी लाइफ

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया भारत का नाम रोशन, हुए विदेश में हुए सम्मानित

आपको बता दें की नवाज उद्दीन सिद्दीकी जीते है लग्जरी लाइफ । नवाजुद्दीन की ब्रांड के प्रचार के लिए भी भरी रकम हासिल करते है। नवाजुद्दीन की उत्पादों को लेकर भी अच्छी खासी कमाई शामिल है।बता दें की नवाज उद्दीन कमाई के मामले में भी किसी सुपर स्टार से कम नहीं है। बात करे उनके घर के बारे में तो वह मुंबई में वरसोबा आलीशान विला में रहते है। उनके विला की कीमत लगभग 12. 8 करोड़ है। बात करे उनके कारों की तो वह दुनिया की एक से एक अच्छी कार अपने पास रखते है। उनके पास मर्सडीज, ऑडी, BMW है। नवाज उद्दीन एक फिल्म करने के लिए 6 करोड़ रुपए चार्ज करते है। जबकि एक एड करने का वह 1 करोड़ रुपए मेहनताना लेते

About Monika Sharma