Breaking News

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती थी ऋषि कपूर – नीतू की जोड़ी, पंसदीदा गाने का किया खुलासा

हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक सुपरहिट मूवी रिलीज हुई है। इस फिल्म से जुड़े हुए किरदार अभी काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं। अभी हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री नीतू सिंह ने भी इस फिल्म में काम किया है। वही बात करी जाए नीतू सिंह के बारे में तो नीतू सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस है। जिन्होंने 80 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने नाम के जलवे बिखेरे थे। 80 के दशक से लेकर आज भी नीतू सिंह ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान को बरकरार रखा है। आज हर कोई नीतू सिंह को जानता है। नीतू सिंह ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर के साथ शादी की थी। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि पूरे देश भर में इन दोनों की जोड़ी बहुत ही ज्यादा लवेबल मानी जाती है। यह दोनों एक दूसरे के प्यार में इतने ज्यादा बंधे हुए थे। कि कहीं पर भी अकेले नहीं जाते थे, दोनों हर जगह साथ दिखाई देते थे। शादी करने के बाद में नीतू सिंह ने अपना नाम बदलकर नीतू कपूर कर लिया था। आज नीतू कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने पति ऋषि कपूर के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकी है और इन दोनों की फिल्म को बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा पसंद किया गया था। इन दोनों की जोड़ी रियल लाइफ में नहीं बल्कि फिल्मी दुनिया में भी काफी ज्यादा जबरदस्त रही है।

यह भी पढ़े   "भूल भुलैया 2" के बाद कार्तिक आर्यन ने दी एक और बड़ी खुशखबरी, कार्तिक का बजेगा बैंड बाजा...

ऋषि कपूर के साथ में काम करी हुई फिल्मों में से पसंदीदा फिल्म कौन सी है

अभी हाल ही में नीतू सिंह ने कुछ खुलासा करते हुए बताया है, कि उन्हें कौन से गाने सबसे ज्यादा पसंद है। इसके अलावा उन्होंने ऋषि कपूर को लेकर भी कुछ खास खुलासे किए हैं। नीतू कपूर और ऋषि कपूर की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूबसूरत जोड़ियों में से एक मानी जाती थी। अभी हाल ही में नीतू कपूर से कुछ सवाल जवाब किए गए थे, इस दौरान नीतू कपूर से पूछा गया की ऋषि कपूर के साथ में काम करी हुई फिल्मों में से उनकी सबसे पसंदीदा फिल्म कौन सी है। तो इस पर जवाब देते हुए नीतू कपूर ने कई फिल्मों का नाम लिया था जिनमें लैला, मजनू, कर्ज लेकिन इसी बीच में मौजूद अनिल कपूर ने हंसते हुए कहा और प्रेम रोग तो इसके जवाब में अनिल कपूर का जवाब देते हुए नीतू कपूर ने तुरंत हामी भरी थी। इसके आगे जब नीतू कपूर से उनके पसंदीदा गाने के बारे में बात की गई तो उन्होंने अपना पसंदीदा गाना बताया।

यह भी पढ़े   काफी मेहनत के बाद प्रीति ज़िंटा ने किया लुक चेंज - फोटो देख फैंस हुए शॉक

नीतू कपूर ने जवाब दिया कि ‘खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम’

नीतू कपूर से जब पसंदीदा गाने के बारे में बात की गई तो नीतू कपूर ने जवाब दिया कि ‘खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम’ यह गाना मशहूर गायक कलाकार आशा भोसले और किशोर कुमार ने गाया है. इस गाने में ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने अपना प्रदर्शन दिया था। अभी फिलहाल नीतू कपूर अपने प्रोफेशन में सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 में गई थी। इस शो के दौरान ऋषि कपूर स्पेशल शो लॉन्च किया गया। रियलिटी शो इंडियन आइडल में भी जब नीतू कपूर पहुंची तो वह खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे गाने पर थिरकती हुई नजर आई। इसी शो के दौरान नीतू कपूर ने अपने पति ऋषि कपूर को याद करते हुए कहा कि यहां पर मैं इससे पहले भी कई बार आ चुकी हूं। लेकिन हर बार में अपने पति के साथ आती थी। इस बार मेरी अकेले आने की हिम्मत नहीं हुई।

About Rohit Kumar