Breaking News

सागर हत्याकांड में नया खुलासा : 2 महीने पहले ही बन चुका था प्लान, अजय ने सुशील को..

नई दिल्ली। सागर धनखड़ हत्याकांड में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. 4 मई की रात को पहलवान सागर धनखड़ हत्या मामले में गिरफ्तार सुशील कुमार को पुलिस ने शनिवार को हेडगेवार अस्पताल में मेडिकल के बाद कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने सुशील की 4 दिन की रिमांड बढ़ा दी. पुलिस द्वारा पूछताछ पर एक यह बात सामने आई है कि जब सुशील फरार चल रहा था तो उस समय उसने 5 दिन बठिंडा के हनुमान अखाड़े में बताएं.

जांच अधिकारियों ने बताया कि झगड़े की कहानी मार्च के महीने में ही लिख ली गई थी. अधिकारियों ने बताया कि इस पूरी वारदात में अजय और सोनू महाल का नाम सामने आ रहा है. एक अधिकारी ने यह भी बताया कि अजय ने अपनी दुश्मनी का बदला लेने के लिए सुशील की ताकत का इस्तेमाल किया है. सुशील, अजय पर आंख मूंदकर भरोसा करता था. पुलिस के सूत्रों से प्राप्त जानकारी से पता लगा है कि सागर और सुशील के बीच विवाद फ्लैट को लेकर चल रहा था. सोनू भी उसी फ्लैट में रह रहा था.

यह भी पढ़े   दुखद हादसा : 5 साल के बच्चे को कुत्तों ने बनाया अपना शिकार, मौके पर हुई मौत

सोनू महाल का जन्मदिन मार्च में था उसी दिन सोनू ने अपनी गर्लफ्रेंड को वहां बुलाया था. उसी समय अजय नशे में धुत होकर वहां पहुंचा और सोनू और सागर को उसने धमकाया. अजय ने सोनू की गर्लफ्रेंड की फोटो खींची. उस समय सोनू और सागर फ्लैट पर नहीं थे. सोनू के वापस लौटने पर जब उसे इस बात का पता चला तो उसने फोन पर अजय को खूब धमकाया और गोली मारने की धमकी दी.

इसी बात को लेकर अजय सोनू से बदला लेने की चाहत रखने लगा था. 4 मई को अजय के कहने पर ही सुशील ने शाम के समय सभी पहलवानों को खूब धमकाया था. 4 मई को सुशील और उसके साथियों ने सागर धनखड़,सोनू और उनके साथियों की बुरी तरह पिटाई हुई जिसमें सागर की मौत हो गई. फिलहाल अजय और सुशील कुमार दोनों पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के आरोप में पुलिस की गिरफ्त में है.

यह भी पढ़े   भोंडसी जेल में कैदी ने तौलिए से लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा....

About Rohit Kumar