Breaking News

अभिनेत्री नीना ने बताई सुभाष घई की घिनौनी हरकत की सच्चाई, बताया पुराना किस्सा…

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता फिल्म जगत में 90 के दशक मैं अपने करियर की शुरुआत करने वाली खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल है बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्रियां जिन्होंने उस समय कई फिल्मों में काम तो किया पर उन्हें सक्सेस नहीं मिली। अभिनेत्री नीना गुप्ता ने फिल्म नदिया के पार से सुर्खियां बटोरी । अभिनेत्री नीना गुप्ता की नदिया के पार के बाद कोई भी फिल्म सफलता हासिल नहीं कर सके लेकिन आज के समय में अपनी फिर से पहचान बना चुके हैं. आज वह सक्सेस जो किसी की पहचान की मोहताज नहीं है। नीना गुप्ता के जीवन में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा इसके बाद आज मैंने सब से हासिल हुई है उन्होंने अपनी जिंदगी पर आत्मकथा भी लिखी है। एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने हाल ही में अपना एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने निदेशक सुभाष घई को लेकर एक खुलासा किया है

अभिनेत्री ने बताई सुभाष घई की घिनौनी हरकत!

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता नहीं अभी हाल ही में अपनी आत्मकथा मैं इस बात का जिक्र किया है कि फिल्म खलनायक के दौरान उनके साथ डायरेक्टर सुभाष भाई ने घिनौनी हरकत की थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान नीना गुप्ता को सुभाष घई ने उनके फिगर को लेकर काफी बर्थडे कमेंट किए। एक्ट्रेस नीना गुप्ता को बात नहीं है उनकी फिगर को लेकर ऐसी बात कह दी की एक्ट्रेस बहुत शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा एक्ट्रेस ने बताया कि डायरेक्टर ने मुझे शूटिंग के दौरान उनकी चोली को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया था उसके बाद एक्ट्रेस शर्मसार हो गई। लेकिन बाद उस फिल्म की सफलता के बाद प्रभावित हुई और एक्ट्रेस को जब सुबह गई के रोल के बारे में पता चला तो उनकी दिलचस्पी खत्म हो गई।

यह भी पढ़े   कार्तिक आर्यन की "भूल भुलैया 2" रचेगी इतिहास, बॉलीवुड की इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बनी फिल्म...

नीना गुप्ता को झेलना पड़ा यह सब


नीना गुप्ता ने अपनी आत्मकथा में इस बात का जिक्र किया।उनकी फ्रेंड उनके साथ फिल्म खलनायक में फिल्माए गए गाने का मुख्य हिस्सा थी. इसकी नीना को काफी खुशी थी। नीना गुप्ता ने इसी दौरान बताया कि नए गाना सूट होने के दौरान डायरेक्टर हुआ ने उनको कुछ ऐसा कह दिया। जिससे एक्ट्रेस शर्मसार हो गई। सुभाष गई है एक्ट्रेस की चोली में दम नहीं है। एक्ट्रेस की चोली हॉट और सेक्सी दिखनी चाहिए। जो की ऐसी दिख नही रही थी । इसी दौरान इस गाने की शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी थी । फिर बाद में एक्ट्रेस ने गुजराती पोशाक में यह गाना फिल्माया गया। जो बाद में बहुत हिट साबित हुआ। नीना ने बताया की यह किस्सा असल जिंदगी में महत्व नहीं रखता। ये व्यक्तिगत नही है। एक डारेक्टर होने के नाते उन्होंने गाने के बारे में बहुत कुछ सोचा था। इसलिए जो सोचा वह अच्छे के लिए सोचा । यही वजह हैं गाने की शूटिंग को बीच में ही रोक दिया नीना गुप्ता ने अपनी पुस्तक में किया है कि शूटिंग के दौरान जब उन्होंने सुभाष घई के अनुसार परिधान है ना तो वह काफी अट्रैक्टिव लग रही थी।

यह भी पढ़े   प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयोर्क में किया अपने होटल का शुभारंभ, मिलेगा इतना महंगा इंडियन खाना

बताया कि ऐसा इसलिए क्योंकि एक निदेशक को क्या चाहिए मैं जितना जानता है। एक्ट्रेस ने तारीफ करते हुए कहा कि वह बहुत सफल निर्देशकों में से एक है। जिन्होंने अपनी फिल्म खलनायक सफलता हासिल गौरतलब है। कि खलनायक फिल्म में निदेशक सुभाष गई सन में बनी मैंने में चोली के पीछे क्या है. मैं माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था. और नीना गुप्ता भी गाने में दिखाई दे इस फिल्म में संजय दत्त जैकी श्रॉफ टीम मौके करदार में दिखाई दिए थे.

About Monika Sharma