Breaking News

आम्रपाली दुबे आखिर क्यों निरहुआ के साथ ही फिल्में में काम करती है, एक्ट्रेस ने खुद बता दी ये बड़ी वजह

अभी हाल ही में आजमगढ़ लोकसभा से दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने बहुमत से चुनाव जीता है। अब निरहुआ लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद लोकसभा के मेंबर बन गए है। लेकिन अभी हाल ही में वह एक नयी वजह से काफी ज्यादा चर्चा में हैं। और इस बार दिनेश लाल यादव के चर्चा में आने के विषय आम्रपाली दुबे बनी है। क्योंकि आम्रपाली दुबे हमेशा से निरहुआ के साथ कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आई है, यह दोनों एक दूसरे के साथ एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्में में काम कर चुके है। यहां तक कि आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के चुनाव प्रचार भी कंधे से कंधा मिलाकर किया है। लेकिन अभी हाल ही में निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे दोनों चर्चा के विषय बने हुए हैं। कि क्यों आखिर दोनों एक दूसरे के साथ फिल्मों में नजर आते हैं, और क्यों आम्रपाली कंधे से कंधे मिलाकर अभी दिनेश लाल यादव के लिए चुनावों में प्रचार करते नजर आयी। यह दोनों ही निरहुआ और आम्रपाली भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार हैं, लेकिन आम्रपाली दुबे की जितनी भी फिल्में आई है, उनमें से आधे से ज्यादा फिल्मों में वह निरहुआ के साथ में की नजर आई है। दोनों ने साथ लगभग 33 फिल्मों में एक साथ काम किया है।

यह भी पढ़े   लॉरेंस बिश्नोई के सामने निकली सलमान की सारी दबंगई, धमकी के डर से ईद के मौके पर नहीं आये नजर

आम्रपाली दुबे और निरहुआ अभी काफी ज्यादा चर्चा में है

आम्रपाली दुबे और निरहुआ अभी काफी ज्यादा चर्चा में है, क्योंकि जहां पर यह फिल्म इंडस्ट्री में एक दूसरे के साथ फिल्मों में काम करते हुए नजर आते है, तो अभी निरहुआ के लोकसभा चुनाव में भी यह दोनों एक दूसरे के कंधे से कंधा मिलाकर प्रचार करते नजर आए। जिसकी वजह से काफी ज्यादा चर्चा में हैं, और आखिर क्यों आम्रपाली दुबे निरहुआ के साथ ही फिल्में करती हैं? इस पर अभी हाल ही में आम्रपाली दुबे ने खुलकर खुलासा किया है. एक इंटरव्यू के दौरान आम्रपाली दुबे ने खुद इस बात की वजह दुनिया के सामने बताई है, कि वह क्यों आखिर ज्यादातर फिल्में निरहुआ के साथ ही करती हैं। आम्रपाली दुबे का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ को लेकर कुछ ऐसी बातें बताई है।

आम्रपाली ने निरहुआ के साथ बॉन्डिंग को लेकर बताया कि…

आम्रपाली दुबे ने इंटरव्यू के दौरान कुछ बड़े खुलासे किए हैं, जिनमें उन्होंने कहा है कि मेरा मानना है, कि दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भोजपुरी के सबसे अच्छे अभिनेताओं में से हैं। और वह सबसे अच्छे एक्टर हैं, इसके अलावा निरहुआ जमीन से जुड़े हुए अभिनेता है। मुझे उनके साथ काम कर कर काफी अच्छा लगता है। आम्रपाली ने निरहुआ के साथ बॉन्डिंग को लेकर आगे बताया कि हम दोनों के बीच काफी अच्छी एक दूसरे को लेकर अंडरस्टैंडिंग है। हम दोनों स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही यह समझ जाते हैं, कि हम दोनों को फिल्म में क्या काम करना है। एक दूसरे के साथ और क्या बोलने वाले हैं, इस वजह से निरहुआ के साथ में कंफर्ट जोन महसूस करती हैं। आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्मों में आने से पहले टीवी सीरियल पर काम करती थी। लेकिन जब साल 2014 में दिनेश लाल यादव के साथ फिल्म में काम की, तो उस दौरान से ही वह निरहुआ के साथ अंडरस्टैंडिंग समझने लगी। दोनों के बीच में कंफर्ट जोन हो गया, यह दोनों एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा तस्वीरों में साथ नजर आते हैं। फैंस इन तस्वीरों और वीडियो पर इन दोनों को लेकर काफी ज्यादा प्यार लुटाते नजर आते हैं।

यह भी पढ़े   प्रियंका चोपड़ा की नई तस्वीरों को देख फैंस हो गये बेकाबू , ग्लैमरस में दिखाया नया ही अंदाज़

About Rohit Kumar