Breaking News

रोडवेज यात्रियों के लिए अच्छी खबर, अब कर पाएंगे लग्जरी बस मे सफर

सोनीपत । जल्द ही यात्री गोहाना से चंडीगढ़ रूट पर लग्जरी बस में सफर कर पाएंगे.  बता दें कि रोडवेज विभाग गोहाना सब डिपो को लग्जरी बस उपलब्ध करवाएगा. जिसमें प्रत्येक सीट पर पंखा,लाइट व मोबाइल चार्जर की सुविधा होगी. विभाग के जिला महाप्रबंधक राहुल जैन द्वारा यह जानकारी दी गई. वे बुधवार को गोहाना सब डिपो का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे थे.

गोहाना सब डिपो को मिलेगी लग्जरी बस

बता दे कि गोहाना सब डिपो में करीब 45बसे हैं, लेकिन किसी भी बस में पंखा व मोबाइल चार्जर के लिए स्विच नहीं है. वही बसों में बीच में साधारण लाइट लगी हुई है. जिला प्रबंधक राहुल जैन ने कहा कि जल्द ही गोहाना बस डिपो में एक लग्जरी बस भेजी जाएगी, जिसकी सीटें काफी आरामदायक होगी, साथ ही पंखे , लाइट व मोबाइल चार्ज करने की सुविधा भी दी जाएगी.

यह भी पढ़े   हरियाणा में आशा वर्कर की हड़ताल कल, स्वास्थ्य सेवाएं होंगी प्रभावित

जैन ने गोहाना बस स्टैंड पर व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए कि कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए सभी नियमों का अच्छे से पालन करें. जिस भी रूट पर 20सवारी मिले, उसी रोड पर बस को चलाया जाए. साथ ही उन्होंने बस स्टैंड के अधिकारियों व कर्मचारियों को खुद व अपने स्वजनों को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करने को कहा. जैन ने कहा कि कोरोना महामारी में जिले की आठ मिनी बसों और एक बड़ी बस को एंबुलेंस में तब्दील किया गया है. वही एंबुलेंस बसों को रोडवेज विभाग के चालक चला रहे हैं.

यह भी पढ़े   मुरथल के ढाबों के बाद अब स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी धंधे का पर्दाफाश, 5 युवतियां और 3 युवक गिरफ्तार

About Monika Sharma