Breaking News

ओम प्रकाश चौटाला- जब तक चौधरी देवी लाल के सपने पूरे नहीं होंगे, मैं राजनीति में सक्रिय रहूंगा

चंडीगढ़ । जेबीटी घोटाले में सजा पूरी कर रिहा हो चुके हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला मंगलवार को दिल्ली पहुंचे. वह राजघाट स्थित चौधरी देवी लाल की समाधि संघर्ष स्थल पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं राजनीति में कभी निष्क्रिय नहीं हुआ, मैं लगातार राजनीति में सक्रिय हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं तब तक राजनीति में सक्रिय रहूंगा, जब तक चौधरी देवी लाल के सपने पूरे नहीं हो जाते.

दिल्ली पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला

इसके साथ ही ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि यह वक्त बताएगा कि मैं चुनाव लड़ सकता हूं या नहीं. इस पर चुनाव आयोग को फैसला लेना है. वहीं उन्होंने कहा कि हम भारत के हर नागरिक को साथ लेकर चलेंगे. उन्होंने कहा कि पंचायत के चुनाव हो या असेंबली के चुनाव पार्टी के सिंबल पर चुनाव लड़े जाएंगे.

यह भी पढ़े   हरियाणा रोडवेज को मिलेंगी 809 नई बसें, हाई पावर परचेज मीटिंग में लिया गया फैसला

चौटाला ने कहा कि प्रत्यक्ष को प्रमाण की जरूरत नहीं है, मेरे पर जो इल्जाम लगाए गए थे, सब गलत साबित हुए,इसलिए मुझे रिहा कर दिया गया. बता दें कि दादरी के चार व चंडीगढ़ के 2 अधिवक्ताओं ने चुनाव आयोग में याचिका दायर करते हुए ओपी चौटाला के चुनाव लड़ने को लेकर माफी नहीं देने की मांग की है. साथ ही उन्होंने इस मामले में हाई कोर्ट में याचिका दायर करने की बात कही है.

About Monika Sharma