Breaking News

रात को दुकानों पर चलाई थी JCB, अनिल विज ने आदेश पर SHO सस्पेंड, जानिए पूरा मामला

अंबाला । हरियाणा के अंबाला में रात के अंधेरे में 14 दुकानों पर जेसीबी चला दी गई. इस मामले को लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज काफी सख्त दिखाई दिए. दुकानदारों के आरोपों की वजह से विज ने एसएचओ बराड़ा सुरेश कुमार को सस्पेंड करने के आदेश जारी कर दिए. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर सबूत मिलते हैं तो प्रॉपर्टी कारोबारी हरदीप सिंह जग्गी के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

गृहमंत्री की सख्ती के बाद पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार 

बता दें कि विज की ओर से एसपी हामिद अख्तर को इस सिलसिले में जरूरी कार्रवाई करने की बात कही गई है. अनिल विज की सख्ती के बाद पुलिस ने इस मामले में तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस पहले ही जेसीबी चालक को पकड़ चुकी है. पकड़े गए आरोपियों को भी पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया गया है. गृह मंत्री ने स्पष्ट कहा कि इस तरह की गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उन्होंने एसपी को कहा कि इस मामले में जो भी लोग शामिल है, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. उन्होंने साफ कहा कि इस मामले में जो भी लोग शामिल है चाहे वह जग्गी हो या कोई और . मिलीभगत मिलने पर सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़े   हरियाणा में आज से दौड़ेंगी वोल्वो बसें, ऑनलाइन होगी टिकट बुकिंग

विज ने कहा गुंडागर्दी नहीं की जाएगी बर्दाश्त 

बता दें कि आरोपियों द्वारा रात के अंधेरे में ढहाई गई ज्यादातर दुकानें मोबाइल और मोटरसाइकिल रिपेयरिंग व ऑटो रिपेयरिंग, टेलर, इलेक्ट्रॉनिक सामान की थी, तोड़फोड़ की वजह से इनका सारा सामान बर्बाद हो गया. यहां पर कुल 19 दुकानें थी. मार्केट के चौकीदार ने दुकानदारों को रात के समय फोन पर सूचित किया. दुकानदारों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. गृहमंत्री विज की सख्ती के बाद पुलिस ने शनिवार को इस मामले में तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया. अब आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी. आरोपियों की पहचान थंबड़ गांव के युवराज, यमुनानगर के पुराना हमीदा वासी आशीष कुमार, अधोया मुसलमान के प्रवीण के रूप में हुई है.

यह भी पढ़े   बड़ी घोषणा: कोरोना संक्रमित परिवारों को मिलेंगे ₹5000, बस करना होगा ये काम

About Monika Sharma