Breaking News

पलवल में मानवता हुई शर्मसार: 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला की लाठी-डंडों से पिटाई, वीडियो वायरल

पलवल । हरियाणा के पलवल जिले में एक परिवार को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा गया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है कि हमलावर 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला को बुरी तरह पीट रहे हैं. बता दें कि इस मार पिटाई में पीड़ित परिवार के कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस कर रही है सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच 

यह मामला कैंप थाना क्षेत्र का है, फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है. पलवल निवासी पीड़ित परिवार के युवक वह हमले में घायल हुए नितिन ने बताया कि यह घटना 18 मई की है. उन्होंने बताया कि उनके सामने रह रहे पड़ोसी तंत्र मंत्र का काम करते हैं. वह नहीं चाहते कि उनके अलावा कोई और दूसरा आकर आसपास में हवन, यज्ञ या सुंदरकांड करें. इसी से नाराज होकर उन्होंने घर पर सुंदरकांड करने आए पंडितों पर हमला कर दिया. वही पीड़ित ने आरोप लगाया कि जब वह अपने घर में सुंदरकांड करवा रहे थे , सभी सामने वाले पड़ोसियों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी.

यह भी पढ़े   पुलिसकर्मी की शर्मनाक करतूत, थाने से चुरा लिये बाइक के टायर, सस्पेंड

मारपीट की वजह से 85 वर्षीय बुजुर्ग की हालत नाजुक 

जैसा कि आप वीडियो में भी देख सकते हैं कि उनके साथ एक महिला भी है जो घर में जाकर लाठी लेकर आती है. उसके बाद वह पंडितों पर हमला करती है. इस हमले में परिवार के कई सदस्यों के साथ एक महिला भी शामिल थी. वही पीड़ित का आरोप है कि जब वह बीच-बचाव करने बाहर निकले तब पड़ोसियों ने हम पर भी हमला कर दिया. इतना ही नहीं आरोपियों ने उनके घर की 85 वर्षीय बुजुर्ग को भी नहीं बख्शा.

यह भी पढ़े   खोरी गांव में बुलाई महापंचायत से पहले बवाल, पुलिस ने भांजी लाठियां, लोगों ने किया पथराव

इस हमले में उन्हें काफी गंभीर चोट आई है. बता दें कि फिलहाल बुजुर्ग महिला की हालत नाजुक बनी हुई है. उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. लेकिन परिवार ने आरोप लगाया है कि घटना के कई दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की. इस मामले में संबंधित थाने के पुलिस जांच अधिकारी से बात की गई,  तो उन्होंने बताया कि झगड़ा दोनों तरफ से हुआ था. जिसकी वजह से दोनों तरफ से आई शिकायत के आधार पर  कार्रवाई की जा रही है.

About Monika Sharma