Breaking News

बड़े भाई ने छोटे भाई को मारी गोली, तड़पते भाई के साथ फेसबुक पर लाइव आकर बताया कारण

पंचकूला । हरियाणा के पंचकुला में दिलदहलाने वाली घटना सामने आई है. जिसमे मामूली कहासुनी की वजह से बड़े भाई ने छोटे भाई के माथे पर दो गोलियां मार दी. इसके बाद बड़े भाई ने तड़पते भाई के साथ खड़े होकर फेसबुक पर लाइव किया और बताया कि उसने ही अपने भाई को गोली मारी है.

आपसी कहासुनी के चलते बड़े भाई ने छोटे भाई को मारी गोली 

पुलिस ने इस वारदात के आरोपी बड़े भाई सतनाम को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि यह मामला चंडी मंदिर के गांव चुना भट्टी का है. जिसमें दो भाइयों के बीच मामूली सा विवाद हुआ, इस विवाद के चलते बड़े भाई सतनाम में अपने छोटे भाई अजीत सिंह के सिर पर 12 बोर की बंदूक से 2 गोलियां मार दी. फिर उसने अपने तड़पते भाई के पास खड़े होकर फेसबुक पर लाइव किया. इस लाइव में आकर उसने बताया कि अगर उसके पास और गोलियां होती तो वह खुद को भी मार लेता.

यह भी पढ़े   वृद्धा के बाथरूम में छुपकर लगाए कैमरे, बनाया वीडियो और बाद में वायरल......

साथ ही उसने फेसबुक पर लाइव आकर यह भी कहा कि उसने ही अपने छोटे भाई को गोली मारी है, अगर कल इसके लिए मुझे फांसी पर भी चढ़ा दिया जाता है तो मुझे कोई डर नहीं है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी सतनाम को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. बता दें कि मृतक अजीत का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े   मुरथल के ढाबों पर मुख्यमंत्री उड़नदस्ते की छापेमारी, 12 युवतियां देह व्यापार करती गिरफ्तार

About Monika Sharma