Breaking News

पानीपत: हादसा या खुदकुशी? मित्तल मेगा मॉल की तीसरी मंजिल से गिरी युवती, मौत

पानीपत । हरियाणा के पानीपत जिले में मित्तल मेगा मॉल में एक युवती की तीसरी मंजिल से गिरने की वजह से मौत हो गई. बता दें कि युवती 9:45 पर मॉल में आई थी. तब मॉल में एंट्री ना होने की वजह से गार्ड ने युवती को प्रवेश नहीं होने दिया. करीब 10:00 बजे दुकानदार आए, तो युवती भी उनके साथ अंदर चली गई. 10:10 पर युवती तीसरी मंजिल से बेसमेंट फ्लोर  पर गिर गई . जिसकी वजह से युवती के सिर में गुम चोट आई थी.

तीसरी मंजिल से गिरने की वजह से युवती की मौत

सिक्योरिटी गार्ड व मॉल प्रबंधक ने गंभीर रूप से घायल हुई युवती को सनोली रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. साथ ही परिजनों को सूचना दी. बता दे कि इलाज के दौरान दोपहर में युवती की मौत हो गई. युवती के परिजनों ने किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कराई. मॉल प्रबंधन सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देने से कतरा रहा था, क्योंकि सीसीटीवी फुटेज से यह साफ हो जाएगा कि युवती हादसे का शिकार हुई है या फिर आत्महत्या की है.

यह भी पढ़े   ट्यूशन टीचर करता था नाबालिग लड़कों को घर बुलाकर यौन शोषण, मिली 20 साल कैद की सजा

पुलिस ने बताया कि सेक्टर 12 निवासी व्यवसायी दिनेश गर्ग की इकलौती बेटी 25 वर्षीय पल्लवी गर्ग गुरुग्राम स्थित एक निजी कंपनी में नौकरी करती थी. तकरीबन डेढ़ साल पहले वह नौकरी छोड़कर घर आ गई थी. तभी से वह घर में ही रह रही है. पल्लवी मित्तल मेगा मॉल गई थी, तीसरी मंजिल से गिरने से उसकी मौत हो गई. युवती के पिता ने कहा कि वह घर से मॉल जाने की बात कह कर गई थी. पैर फिसलने के कारण वह नीचे गिर गई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़े   कोसली: दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही बहन के साथ किया गन्दा काम

About Monika Sharma