Breaking News

सीरियल जोधा अकबर में जोधा का किरदार निभाने वाली, अभिनेत्री कर रही है अपना गुज़ारा इस तरह

टीवी सीरियल्स में जाना मना धारावाहिक सीरियल जोधा अकबर को तो आज हर किसी ने देखा होगा. जोधा अकबर सीरियल ने लोगों के दिल में काफी खास जगह बना ली है। जिसकी वजह से आज इस सीरियल से जुड़े किरदारों के बारे में हर कोई जानना चाहता है। जोधा अकबर सीरियल को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया। यह शो बहुत ही ज्यादा हिट रहा था, वही इस धारावाहिक सीरियल को हर कोई पसंद करता था। इस में काम करने वाले कलाकारों को भी काफी ज्यादा नाम मिला और आज उन्हें भी हर कोई पसंद करता है। इसीलिए इस सीरियल में काम करने वाले किरदारों के बारे में जानने के लिए हर कोई उत्साहित जाता है, इसी शो में जोधाबाई का किरदार मशहूर अभिनेत्री परिधि शर्मा ने निभाया था। परिधि शर्मा ने इस धारावाहिक सीरियल में अपने बेहतर अभिनय से लोगों को काफी अच्छा मनोरंजन किया। लेकिन इस शो को छोड़ने के बाद आज मशहूर अभिनेत्री परिधि शर्मा इस तरीके से गुजारा कर रही है, जिसके बारे में इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं.

परिधि शर्मा पर यह इल्जाम भी लगा कि यह सबसे बातें छुपाती हैं,

मशहूर अभिनेत्री परिधि शर्मा जोधा बाई अकबर सीरियल की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में रही है, इसी शो की वजह से वह अपनी पहचान बना पाई थी, इस शो में उन्होंने बेहतर प्रदर्शन किया और अपने किरदार को बखूबी छोटे पर्दे पर उतारा, उनके इस किरदार में निभाए गए मासूम चेहरे को देखकर और कोई उन्हें पसंद करने लगे थे। इसी वजह से परिधि शर्मा ने इस शो की वजह से काफी लोकप्रियता हासिल की। इन्होंने सीरियल में आने से पहले अपनी शादी की बात भी हर किसी से छुपाई थी। इस वजह से इन पर यह इल्जाम भी लगा था, कि यह बहुत ज्यादा झूठ बोलती हैं। और अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें सबसे छुपाती हैं, उन्होंने अपनी शादी की बात किसी से भी नहीं बताई। और बिना बताए टीवी इंडस्ट्री में अपना कदम रखा, लेकिन टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले परिधि शर्मा की शादी एक मशहूर बिजनेसमैन से साल 2009 में ही हो चुकी थी। और इनके पति का नाम तन्मय सक्सेना है। आज परिधि शर्मा 35 साल की उम्र की हो चुकी है। और वह अब अपनी निजी जिंदगी की वजह से आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती है।

यह भी पढ़े   मिथुन चक्रवर्ती के 4 बच्चे हैं, लेकिन कोई भी मिथुन चक्रवर्ती को पापा नहीं कहता

जोधा अकबर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली परिधि शर्मा

जोधा अकबर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली परिधि शर्मा ने इसी शो की वजह से अपना नाम इंडस्ट्री में कमाया। इसके बाद हर कोई परिधि शर्मा को जानने लगा था। परिधि शर्मा ने इसके बाद में कहीं टीवी सीरियल्स में काम किया जिनमें से पटियाला बेब्स, जग जननी मां वैष्णवी, तेरे मेरे सपने रुक जाना नहीं, यह कहां आ गए हम और अगर अभी बात करें परिधि शर्मा के वर्क फ्रंट की तो वह अभी मशहूर टीवी सीरियल चीकू की मम्मी डर की मैं काम कर रही है। आज परिधि शर्मा को हर कोई जानता है, परिधि शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। जहां पर अपनी तस्वीरें शेयर करते नजर आती है, अपनी तस्वीरों और वीडियो के वजह से भी परिधि शर्मा आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती है।

यह भी पढ़े   श्रद्धा कपूर के घर में ख़ुशी की लहर, भाई सिदांत कपूर को ड्रग्स मामले में मिली बड़ी राहत, एक्ट्रेस ने ली चैन की सांस

About Rohit Kumar