Breaking News

उत्तर प्रदेश को पीएम मोदी की सौगात

नई दिल्ली। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश को दी बड़ी सौगात के रूप में उन्होंने यूपी औद्योगिक परियोजनाओं के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के लिए 80224 करोड़ रुपए की 1406 औद्योगिक परियोजनाओं की नींव रखी. उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 लाख से अधिक युवाओं को नोकरी देने का अवसर देंगे और कहा है कि उत्तर प्रदेश मैं बदलाव जारी है. यूपी में हो रहे निवेश और युवा शस्क्तिकरण को दर्शाता है लखनऊ में हुए इस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के पैतृक गांव में यहां पीएम मोदी ने जनसमूह को संबोधित किया।

पीएम मोदी ने किया सम्बोधित

उत्तर प्रदेश को पीएम मोदी की सौगात

पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा देश के युवा परिवारवाद जैसी चुनौतियों का सामना कर रहे हैं. मैं चाहता हूं उसका समाधान निकले और मेरी किसी भी व्यक्ति से कोई नाराजगी नहीं है. मैं कोई दुश्मनी नहीं है मैं चाहता हूं कि देश में एकजुट होकर देश को आगे बढ़ाने में मदद और सहयोग करे। मुझे लगता है की नई पीढ़ी को मौका मिले जिससे की देश के सत्ता और राजनीति लोकतांत्र मजबूत बने। कहा कि परिवाद ही ऐसी पार्टियां हैं जो युवा चेहरों को आगे नहीं आने देते उन्होंने कहा कि मैं देश में परिवाद वाद की व्याख्या को खत्म करना चाहता हूं। परिवादी ही राजनीतिक सत्ता को भड़कते हैं और मुझसे ख़फ़ा रहते हैं मेरा कहना है कि देश के हर एक क्षेत्र में परिवार वादी मेरे खिलाफ हो रहे हैं मैं जानता हूं कि वह इस बात से भी नाराज है।

यह भी पढ़े   आर्यन खान को ड्रग्स केस में मिली क्लीन चिट, शाहरूख खान ने ली चैन की सांस

गांव का विकास सबसे महत्वपूर्ण

उत्तर प्रदेश को पीएम मोदी की सौगात

पीएम मोदी ने कहा है कि हमारे भारत को सशक्त कहा जाता है इसलिए हमारा जीवन से जुड़ा हुआ होता है। भारत के गांव में पैदा हुआ बड़े से बड़ा नेता राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री व राज्यपाल व मुख्यमंत्री के पद पर पहुंच सकता है. गांव की हालत शहरों को देखते बहुत पिछड़े होते हैं इसीलिए हमें सबसे हमारे देश का सबसे बड़ा सशक्तिकरण हमारे गांव से ही शुरु होता है।

यूपी में निरंतर जारी है बदलाव

उत्तर प्रदेश को पीएम मोदी की सौगात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ने कहा की यूपी में इकोनामी की डिमांड को पूरा करने के लिए पीएम योजनाओ का लाभ यूपी वासियों को बहुत जल्द मिलने वाला है प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं आपको उत्तर प्रदेश के विकास और आत्मनिर्भर भारत के निर्माण को निरंतर विश्वास में बदल दूंगा।आप पूरे साहस से यूपी का विकास यात्रा में शामिल हो या के बेहद फायदेमंद रहेगा। इससे उत्तर प्रदेश के लोगों को काफी सहारा रहेगा। और यह यूपी के लिए विकासशील साबित होगा।

यह भी पढ़े   आजम खान का हाल जानने अस्पताल पहुंचे अखिलेश यादव, दोनों के बीच हो रही राजनीतिक दूरियां कम

पीएम मोदी ने यूपी में किया 80 हजार करोड़ निवेश का वादा

उत्तर प्रदेश को पीएम मोदी की सौगात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश को 80000 करोड़ की निवेश का वादा किया है से संबंधित समझौते हुए हैं रिकॉर्ड में यूपी में रोजगार के हजारों नए अवसर प्रदान किए जाएंगे यह भारत के साथ उत्तर प्रदेश की ग्रुप को बनाएगा उन्होंने कहा कि दुनिया आज किस भरोसेमंद को तलाश रहे हैं उस पर खरा उतरने का सास हमारी लोकतांत्रिक भारत के पास है। भारत की प्रशंसा कर रही है। मोदी ने की काशी की तारीफ बोला मैं काशी का सांसद हूं इसलिए इतना चाहूंगा कि कभी आप समय निकालकर मेरी काशी देखने आइए काशी में निरंतर बदलाव जारी है काशी विश्व की सबसे खूबसूरत नगरी है अपनी पुरातन समृद्धि के साथ नए रंगरूप के साथ सजी-धजी उत्तर प्रदेश की ताकत और जीता जागता उदाहरण है।

About Monika Sharma