Breaking News

करनाल में मसाज पार्लर में सूचना मिलने पर पुलिस ने मारा छापा, मिला आपत्तिजनक…

करनाल । पुलिस को सूचना मिली कि करनाल में स्थित K-3सी मॉल में मसाज पार्लर में लड़का और लड़की मौजूद हैं. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और मसाज पार्लर पर रेड मारी. जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती पार्लर संचालिका वहां से गायब हो चुकी थी. पुलिस ने मुश्किल से पार्लर का गेट खोला. अंदर जाकर पुलिस ने वहां से एक रजिस्टर और एक बैग अपने कब्जे में ले लिया.

मिली संदिग्ध वस्तुएं

पुलिस ने मसाज पार्लर के अंदर जाकर देखा तो अंदर का नजारा देखकर पुलिस भी हैरान रह गई. क्योंकि वहां कुछ उपयोग किए गए कॉन्डोम और चद्दरें मिली. पुलिस को मामला संदिग्ध लगा, इसलिए पुलिस ने वहां पर 30 मिनट तक छानबीन की. इस दौरान सिविल लाइन थाना पुलिस और दुर्गा शक्ति की टीमें भी वहां पर आ चुकी थी. दरअसल रविवार को एक महिला द्वारा दी गई सूचना के आधार पर पुलिस ने करनाल के K-3सी मॉल पर छापा मारा. पुलिस को सूचना मिली कि इसमें गलत काम किया जाता है. एक महिला ने पुलिस को फोन पर सूचित कर बताया कि इस पार्लर में गलत तरीके से काम किए जाते हैं.

यह भी पढ़े   अंबाला में शर्मसार करने वाला मामला, तीन साल की बच्ची के साथ दरिंदगी

पुलिस की रेड से हुआ हंगामा

पुलिस जब पार्लर में छानबीन कर रही थी, तो मसाज पार्लर की संचालिका भी वहां आई. महिलाओं ने एक दूसरे को जमकर कोसा, हंगामा किया और एक दूसरे को गालियां भी दी.

ब्लैकमेल कर मांगे 2 लाख रूपए

आरोप लगाने वाली महिला ने बताया कि मुझे गलत कामों में इस्तेमाल करना चाहते थे, लेकिन मैंने इंकार कर दिया. वही मसाज पार्लर की संचालिका ने आरोप लगाया कि यह इसलिए इल्जाम लगा रही है, क्योंकि यह खुद लोगों को ब्लैकमेल करती है. इसने मुझसे भी 2 लाख रुपए की मांग की थी. मैंने इसे रुपए देने से इंकार कर दिया इसीलिए यह इस तरीके के आरोप लगा रही है.

यह भी पढ़े   लॉकअप में कैद होते ही फूट-फूट कर रोया सुशील कुमार, कहा-सिर्फ डराना चाहते थे

About Rohit Kumar