Breaking News

जेल में बंद कैदी ने लगाई फांसी, परिजनों से कहा कहता था- लड़की ने दिया है धोखा

हिसार । हिसार के गांव डोभी के संदीप कुमार ने शनिवार को सेंट्रल जेल-1 में आत्महत्या कर ली. 25 वर्षीय संदीप ने पंखे पर रस्सी के फंदे से फांसी लगाई. परिजनों ने बताया है कि वह अक्सर कहता था कि एक लड़की ने मुझे धोखा दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

प्रतीकात्मक तस्वीर 

संदीप के चाचा सुरेंद्र सिंह ने बताया कि संदीप पर एक लड़की के परिजनों ने आरोप लगाया हुआ था. लड़की के परिजनों ने संदीप पर अपरहण और पीड़िता से दुष्कर्म का आरोप लगाया था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज जांच शुरू कर दी थी. उसके बाद संदीप ने घर पर ही आत्महत्या करने की कोशिश की. कुछ दिनों बाद पुलिस ने उसे जेल में डाल दिया. पिछले 2 महीनों से वह जेल में ही था. पुलिस ने बताया कि जेल के अंदर संदीप को बिजली से संबंधित काम दिया गया था.
पुलिस की तरफ से बताया गया कि जेल के सुरक्षा गार्ड ने सुबह बंदियों को बैरक से बाहर निकाला.

यह भी पढ़े   हिसार लाठीचार्ज मामले में प्रशासन और पुलिस में समझौते के बाद किसानों पर केस क्यों- अरोड़ा

उस समय संदीप और 3-4 अन्य कैदी स्टोर में गए. वे सभी अपने अपने कामों में लग गए. कुछ देर बाद, जब चाय का समय हुआ तो संदीप को चाय पीने के लिए बुलाया गया. लेकिन अंदर से संदीप की आवाज नहीं आई. कुछ देर इंतजार करने के बाद जब अंदर का दरवाजा खोल कर देखा गया, तो सब भौचक्के रह गए. देखा संदीप का शव पंखे पर रस्सी के फंदे से लटका हुआ था. तुरंत पुलिस को सूचना दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पहुंचा दिया फिलहाल पुलिस मामले की अपने स्तर पर जांच करने में जुटी हुई है.

यह भी पढ़े   हांसी पुलिस ने दर्ज कर रखे हैं 4 सेलिब्रिटीयों के खिलाफ मुकद्दमें, नहीं लिया अभी तक एक्शन

About Rohit Kumar