Breaking News

प्रियंका चोपड़ा को 11 बच्चो की माँ बनाना चाहते हैं निक जोनस, फैंस ने पूछा- अब क्या क्रिकेट टीम बनाओगे?

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को आज हर कोई जानता है। प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस अंदाज की एक्ट्रेस है। जिन्होंने अपनी अदाकारी से लोगों को काफी अच्छा मनोरंजन किया है। कुछ सालों पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति के रूप में निक जोनास को चुना था। निक जोनास की शादी के बाद से यह दोनों काफी ज्यादा खुश नजर आते हैं। यह दोनों एक दूसरे के साथ अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते नजर आते हैं, जिनकी वजह से यह काफी ज्यादा चर्चा में भी रहते हैं। अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है। जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा सुर्खियों में है। उन्होंने बोल दिया कि निक जोनास मुझे 11 बच्चों की मां बनाना चाहते, इस वजह से यह दोनों काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं। इससे पहले अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा सरोगेसी के जरिए एक बेहद ही प्यारी बच्ची को जन्म दिया था। जिसके साथ में आए दिन कई तस्वीरें शेयर करती नजर आती है। अभी हाल ही में वह अपने बच्चे के साथ काफी ज्यादा वक्त बिताते भी नजर आ रहे हैं। अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा एक बहुत बड़े बयान दिया है, जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा सुर्खियों में है। साथ ही उनके पति निक जोनास भी सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं।

यह भी पढ़े   नुसरत भरुचा की "जनहित में जारी" ने शुरू किया अपना असर दिखाना, एक दिन में किया कमाल

हर कोई इस बात के लिए निक जोनास को जिम्मेदार ठहरा रहा

प्रियंका चोपड़ा अभी पिछले कुछ समय पहले ही सरोगेसी के जरिए मां बनी थी, सरोगेसी के जरिए मां बनने के बाद में यह अपने बच्चे के साथ काफी वक्त बिता रही है। इन्होंने फिल्मों से भी छुट्टी ले ली है, और अब यह ज्यादातर वक्त अपनी बेटी के साथ बिताते ही नजर आते हैं। अभी हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थी। जिसमें वह अपने बच्चे के साथ समुद्र के बीच पर इंजॉय करते नजर आ रहे थे। अब फिर से एक बार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं, क्योंकि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने एक बड़ा खुलासा किया है। कि वह 11 बच्चों की मां बनना चाहती है। इसके वजह से हर कोई प्रियंका चोपड़ा के इस बयान के बारे में जानना चाहता है, कि आखिर क्यों प्रियंका चोपड़ा ने ऐसा कहा कि वह 11 बच्चों की मां बनना चाहती है। दूसरी तरफ हर कोई इस बात के लिए निक जोनास को जिम्मेदार ठहरा रहा है, कि कहीं निक जोनास ने तो प्रियंका चोपड़ा को कोई ऐसी बात तो नहीं बोल दी, जिसकी वजह से प्रियंका चोपड़ा ने इतना बड़ा बयान दिया हो।

यह भी पढ़े   श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर पर लगा यह आरोप, हो सकती है जेल...

प्रियंका चोपड़ा ने कहा पूरी क्रिकेट टीम चाहिए

प्रियंका चोपड़ा का एक ऐसा ही बयान सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा कि वह 11 बच्चों की मां बनना चाहती हैं। यह बयान वायरल होने के बाद से ही आलोचकों ने सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल करना स्टार्ट कर दिया, उन्होंने कहा कि हमने शादी से पहले भी कहा था, कि यह विदेशी लड़का है कुछ भी कर सकता है। लेकिन जब इस पूरी खबर का खुलासा हुआ तो यह पता चला कि निक जोनास इसमें कुछ भी नहीं बोले हैं। बल्कि खुद प्रियंका चोपड़ा ने यह बयान दिया था, उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्हें एक पूरी क्रिकेट टीम चाहिए। जिसके बाद से ही हर कोई यह कयास लगा रहा था कि प्रियंका चोपड़ा 11 बच्चों को जन्म देना चाहती है। क्योंकि 11 बच्चों के जन्म से ही प्रियंका चोपड़ा क्रिकेट टीम बना सकती है। इसमें निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा को कोई भी ऐसी बात नहीं कही कि जिसकी वजह से प्रियंका चोपड़ा ने इतना बड़ा बयान दिया हो।

About Rohit Kumar