Breaking News

प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयोर्क में किया अपने होटल का शुभारंभ, मिलेगा इतना महंगा इंडियन खाना

प्रियंका चोपड़ा भले ही विदेशी की बहु बन गई है. लेकिन प्रियंका अपनी संस्कृति और अपने भारत देश के तौर तरीके नहीं भूली है. इसीलिए प्रियंका चोपड़ा ने भारतीय संस्कृति से प्यार के करण अपने होटल का शुभारंभ इंडियन तरीके से विदेश में किया है। जहाँ पूरा देसी स्वादिष्ट खाना खाने को मिलेगा। जिसमें भारतीय के पसंदीदा व्यंजन वड़ापाव,समोसा, गोलगप्पे,छोले कुलचे आदि। बता दें की विदेशों में हर जगह भारतीय इंडियन फूड खूब मिस करते हैं । तो अब अपना घर का खाना बिल्कुल भी याद नहीं करेंगे। इसीलिए आपको प्रियंका चोपड़ा के इस रेस्टोरेंट में इंडियन खाना खाने को बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में न्यूयॉर्क शहर में इंडियन रेस्टोरेंट का शुभारभ किया है। जिसका नाम “सोना” रखा है। अभी कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस को वहां देखा गया था. इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमें सारे इंडियन व्यंजन खाने को मिलते है। जिससे अब विदेशी में भी इंडियन जायकों का लगेगा तड़का।

यह भी पढ़े   नयनतारा-विग्नेश की शादी में शाहरुख खान ने दी दस्तक और पहुंचे कई बड़े स्टार,जिनको देख सब रह गए दंग

इंडियन खाने की कीमत जानकर होगी हैरानी

प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयोर्क में किया अपने होटल का शुभारंभ, मिलेगा इतना महंगा इंडियन खाना

वैसे तुम इंडियन खाने का संवाद विदेशों में नहीं मिलता। लेकिन न्यूयॉर्क शहर में गोलगप्पे बड़ा पाव,समोसा, डोसा आदि शामिल है। लेकिन अब न्यूयॉर्क शहर में आपको इनको मिस नहीं करना होगा। लेकिन इनकी कीमत जानकर होगी बड़ी हैरानी। वैसे तो मुंबई में बड़ा पाव की कीमत लगभग 20 से 30 रुपए है लेकिन प्रियंका के सोना में इसकी कीमत लगभग 14 डॉलर यानी 1039 रुपए होगी। इससे आपकी जेब हो जाएगी ढीली। और वहीं एक समोसे की कीमत होगी लगभग 100 रुपए । प्रियंका के रेस्टोरेंट में मिलता है सारा इंडियन फूड्स की लिस्ट में है।

न्यूयॉर्क शहर में स्थित प्रियंका का सोना रेस्त्रां में मिलेगा सारा इंडियन फूड जिसमे समोसा टिक्की मिली पूरी , श्रीखंड ऋषि $14 और $12 में मिलता है. सोना रेस्टोरेंट में एक सिवनी काफी डिसीज दिखाने को मिलती हैं. इनमें दोसा मशरूम और इसके लिए आपको कीमत देनी होगी। यह सारी भारतीय व्यंजनों का स्वाद ले सकते हैं।

यह भी पढ़े   विकी कौशल से नहीं सलमान खान से शादी करना चाहती थी कैटरीना कैफ, सलमान खान ने ठुकरा दिया प्रस्ताव!

अभिनेत्री के साथ-साथ हैं एक अच्छी बहु भी

प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयोर्क में किया अपने होटल का शुभारंभ, मिलेगा इतना महंगा इंडियन खाना

वैसे बता दें की बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुकी है प्रियंका चोपड़ा आज देश ही नहीं विदेश की भी बहुत फेमस अभिनेत्री है. प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड एक्टिंग के साथ-साथ ने काफी बिजनेस में भी अपनी किस्मत आजमा रही है. जिनके कारण से उनका भारत में नहीं विदेशों में भी जाना जाता है. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जिंदगी में बहुत बड़ा मुकाम हासिल किया है. और वह पूरी दुनिया में अपनी पहचान बना चुकी है. देश का नाम रोशन किया है. और इसके साथ ही साथ वह अब एक विदेशी बहु भी है।

About Monika Sharma