Breaking News

सागर हत्याकांड: पहलवान सुशील कुमार पर रेलवे भी कर सकता है बड़ी कार्रवाई

दिल्ली । अंतरराष्ट्रीय पहलवान सुशील कुमार को सागर धनखड़ के कत्ल के आरोप में कल गिरफ्तार कर लिया. सुशील कुमार कई दिनों से पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहे थे. ऐसे में पुलिस ने उसे भगोड़ा घोषित कर 1 लाख रुपए का इनाम भी घोषित किया था. दिल्ली मुंडका से रविवार को उसे और उसके साथी अजय को गिरफ्तार किया गया. उसके बाद कोर्ट में पेश किया गया जहां से कोर्ट ने उन्हें 6 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया.

रेलवे करेगा यह बड़ी कार्रवाई

सूत्रों की माने तो अब उत्तर रेलवे भी सुशील कुमार पर कार्रवाई कर सकता है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि अगले 48 घंटे में सुशील कुमार की ओर पर कार्रवाई हो सकती है. गौरतलब है कि सुशील कुमार उत्तर रेलवे में डिप्टी चीफ चीफ कमर्शियल मैनेजर के पद पर तैनात हैं. फिलहाल क्योंकि सुशील कुमार पुलिस की गिरफ्त में है, अतः यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि रेलवे सुशील कुमार के ऊपर कोई कड़ी कार्रवाई करें.

यह भी पढ़े   मात्र 6 साल की उम्र में जीते 3 नेशनल अवार्ड, चौथे मेडल के लिए रूहानी कर रही है दिन रात मेहनत

गौरतलब और सुशील कुमार और उसका साथी अजय पुलिस की गिरफ्त से लंबे समय से बाहर चल रहे थे. सुशील कुमार पर आरोप है कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर सोनीपत के रहने वाले सागर धनखड़ की हत्या की है. सागर के परिजनों ने सुशील पर यह आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने मांग की है कि सुशील के सारे मेडल उनसे छीन ली जाएं. साथ ही सुशील कुमार को फांसी की सजा दी जाए. उन्होंने गुरु और शिष्य के रिश्ते को कलंकित किया है.

यह भी पढ़े   इस सप्ताह 3 दिन बैंक रहेंगे बंद, जाने कब होंगे आपके जरूरी काम

About Rohit Kumar