Breaking News

दुबई में 1 नहीं बल्कि 10 फ़्लैट ख़रीदेंगी रखी सावंत, फ़ैन्स पूछ रहे- आदिल ने नया बिज़नेस चालू किया है क्या?

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मशहूर ड्रामा क्वीन राखी सावंत को आज हर कोई जानता है। राखी सावंत हमेशा से ही अपने ड्रामे की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रहती है कई बार राखी सावंत अपने बेतुके बयान बाजी के वजह से भी चर्चा में रहती है। क्योंकि राखी सावंत हमेशा से अपनी बेबाक अंदाज में बयान देती हुई नजर आती हैं। अभी हाल ही में राखी सावंत ने अपना एक बेबाक बयान दिया है जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में हैं। क्योंकि राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें राखी सावंत यह कहती हुई नजर आ रही कि उन्होंने दुबई में 10 अपार्टमेंट खरीदे हैं। राखी सावंत जो बेबाक अंदाज में यह बात कहते हुए नजर आ रही है जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ रहा है।

राखी सावंत इन दिनों मशहूर बिजनेसमैन आदिल दुर्रानी को डेट कर रही

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हमेशा से राखी सावंत किसी ने किसी वजह से चर्चा में रही है। फिलहाल अपने पहले पति को तलाक देने के बाद में राखी सावंत इन दिनों अपनी लव लाइफ की वजह से अच्छी खासी चर्चा में है। क्योंकि हाल ही में राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड को लेकर अच्छी खासी सुर्खियां बटोरती हुई नजर आ रही है। जहां पर राखी सावंत ने अपने पहले पति रितेश के साथ अपने पूरे रिश्ते खत्म कर दिए हैं। तो वहीं अभी राखी सावंत इन दिनों मशहूर बिजनेसमैन आदिल दुर्रानी को डेट कर रही है। कुछ वक़्त पहले ही राखी दुर्रानी के साथ में दुबई में अपने वेकेशन मना कर वापस भारत लौटी है। जहां पर दुबई से वापस लौटने के बाद भी राखी सावंत ने कहा था कि आदिल ने उन्हें एक फ्लैट दुबई में लेकर गिफ्ट किया है। उसके अलावा उन्होंने कई महंगी कारें भी उनके लिए खरीदी है। लेकिन अभी हाल ही में राखी सावंत अपने बेबाक अंदाज में एक वीडियो मैं यह कहती हुई नजर आ रही है कि मैंने वहां पर 10 फ्लैट खरीदे हैं।

यह भी पढ़े   फाइनली अक्षय कुमार राजनीती में आने को तैयार...

मीडिया से बातचीत के दौरान राखी ने कहा कि दुबई में 10 अपार्टमेंट खरीदने…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


हमेशा अपने बेबाक अंदाज में बातचीत करने वाली राखी सावंत अभी हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक इवेंट में पहुंची थी। राखी मीडिया से खास बातचीत के दौरान राखी ने कहा कि उन्होंने दुबई में 10 अपार्टमेंट खरीदने की प्लानिंग कर रही है। क्योंकि इसकी वजह यह है कि दुबई में फ्लैट बहुत ज्यादा सस्ते हैं जहां भारत में अगर आप 3 फ्लैट लेते हैं तो दुबई में आप 10 फ्लैट ले सकते हैं। राखी सावंत यह भी कहा कि अगर किसी को दुबई में फ्लैट चाहिए तो वह मुझसे कांटेक्ट कर सकता है। जब से राखी सावंत ने ऐसी बेतुकी बयानबाजी की है तब से ही इस वीडियो पर कई यूजर्स जमकर राखी सावंत का मजाक उड़ा रहे हैं। और उन्हें ट्रोल्स भी करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं एक यूजर ने हंसी मजाक में कहा है कि ‘उनके पास दुबई में 100 से ज्यादा फ्लैट है कई मर्सिडीज कारें हैं इसके अलावा 200 प्राइवेट प्लेन है।’ वही एक दूसरे यूजर ने राखी सावंत को चिढ़ाते हुए कहा कि अगर आप भारत में एक साइकिल का टायर खरीदते हो तो वह दुबई में करोड़पति हो जाएगा। इसके अलावा कई यूजर्स ने राखी सावंत को बहुत कुछ बोला है एक यूजर् ने तो यहां तक भी बोल दिया कि ‘दुबई में दीरम चलता है जुबान नहीं’ इस वजह से राखी सावंत एक बार फिर से मीडिया के लोगों में चर्चा में हैं.

यह भी पढ़े   विकी कौशल से नहीं सलमान खान से शादी करना चाहती थी कैटरीना कैफ, सलमान खान ने ठुकरा दिया प्रस्ताव!

About Rohit Kumar