Breaking News

नशे में धुत्त दिखे रणबीर कपूर तो फ़ैन्स ने किया जम कर ट्रोल, रणबीर कपूर को लेकर सोशल मीडिया पर हो रही हैं ये बातें

बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिलहाल एक कपल बहुत ज्यादा सुर्खियों में हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की। आलिया भट्ट के प्रेग्नेंट होने के बाद से ही यह दोनों काफी ज्यादा चर्चा में छाए हुए हैं, अप्रैल में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हुई थी। जिसके 2 महीने बाद ही आलिया भट्ट प्रेगनेंट हो गई है। फिलहाल आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म्स को जल्दी ही खत्म करने में लगी हुई है। क्योंकि जैसे-जैसे प्रेगनेंसी के दिन बढ़ते जाएंगे आलिया भट्ट काम करने में असक्षम होती जाएगी। इस वजह से आलिया भट्ट जल्दी ही अपनी फिल्मों को खत्म करना चाहती है इसलिए वह अभी अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ साथ हॉलीवुड फिल्म मैं भी डेब्यू कर रही है। आलिया भट्ट हॉलीवुड में हार्ट ऑफ स्टोन में डेब्यू करती हुई नजर आएगी। जिसकी हाल में शूटिंग कंप्लीट करके आलिया भट्ट आलिया वापिस भारत लौट आयी है, जब आलिया वापिस लौटी तो मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर उन्हें लेने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे। लेकिन जब रणबीर कपूर एयरपोर्ट पर पहुंचे तो उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई जिनकी वजह से सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

यह भी पढ़े   सारा अली खान को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, छलका एक्ट्रेस का दुःख

आलिया भट्ट के लौटने पर रणबीर कपूर उन्हें लेने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे

मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हमेशा से ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। जैसे ही आलिया भट्ट के भारत लौटने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर उन्हें लेने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे। लेकिन जब रणबीर कपूर एयरपोर्ट पर पहुंचे तो रणबीर कपूर गाड़ी में ही आलिया भट्ट का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान कुछ मीडिया के लोगों ने रणबीर कपूर की ऐसी तस्वीरें कैमरे में कैद कर ली जिनमें ऐसा लग रहा था कि रणबीर कपूर नशे में है। हर किसी को यही लग रहा था कि रणबीर कपूर ड्रिंक कर रखे हैं। सोशल मीडिया पर जब रणबीर कपूर की ऐसी तस्वीरें वायरल होने लगी तो सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के फैंस के साथ साथ उनके ट्रोल्स भी उनको बहुत ज्यादा ट्रोल करते हुए नजर आए हैं। जिसकी वजह से एक बार फिर रणबीर कपूर सुर्खियों में छाए हुए हैं।

रणबीर कपूर की इन वायरल तस्वीरों पर ट्रोल्स जमकर उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आए

आलिया भट्ट जब वापस लोटी तो उन्हें पता नहीं था कि रणबीर कपूर उन्हें लेने के लिए एयरपोर्ट पर आए हैं। लेकिन जब रणबीर कपूर की पेपर बाजी में कुछ तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई तो उन तस्वीरों में रणबीर कपूर अपने फोन में देखते नजर आ रहे थे। सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर को जमकर ट्रोल्स किया जा रहा है रणबीर कपूर को ट्रोल्स करते हुए भी तरह-तरह की बातें बोलते हुए नजर आ रहे हैं। जहां पर ट्रॉल्स ने रणबीर कपूर को नशेड़ी ओर ड्रंक आदि बोलते हुए नजर आ रहे हैं। रणबीर कपूर की इन वायरल तस्वीरों पर ट्रोल्स जमकर उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आए हैं। प्रतिक्रिया देने वालों में सबसे ज्यादा लोगों की संख्या उन्हें नशेड़ी कहने वालों की थी। इसके अलावा कुछ लोगों ने यह भी कहा कि रणबीर कपूर से बेहतर तो उनका ड्राइवर लग रहा है। लेकिन जब आलिया भट्ट वापस लौटी तो वह रणबीर कपूर के गले लगाते हुई नजर आई जिसके बाद में यह दोनों गाड़ी से अपने घर की तरफ रवाना हो गये।

यह भी पढ़े   महज 80 एपिसोड से अरबो रुपये कमाये द कपिल शर्मा शो के मालिक ने

About Rohit Kumar