Breaking News

जारी हुआ फिल्म शमशेरा का ट्रेलर, रणबीर और संजय दत्त की अदाकारी ने ट्रेलर को बनाया सुपरहिट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बैचलर ब्वॉय जो कि हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। और हमेशा से ही शादीशुदा जिंदगी को दाल चावल बताने वाले अभिनेता रणवीर कपूर को आज हर कोई जानता है। रणबीर कपूर हमेशा से ही सोशल मीडिया पर और अपनी फिल्मों में कई ऐसी बातें बोलते हुए नजर आए हैं। जिनकी वजह से वह काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं। अभी हाल ही में एक साथ एक के बाद एक रणवीर कपूर की दो फिल्मों के ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज हो चुके हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर सोशल मीडिया पालटफॉर्म यूट्यूब पर रिलीज हुआ था। इसके बाद अब एक बार फिर रणवीर कपूर की दूसरी फिल्म शमशेरा का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा कामयाबी मिल रही है। क्योंकि हर कोई इस ट्रेलर को काफी ज्यादा पसंद कर रहा है। जिससे यह कयास लगाया जा रहा है, कि रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचा देगी। इसके अलावा रणवीर कपूर इस फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं।

यह भी पढ़े   जुग जुग जियो अब तक नहीं कर पायी अपनी लागत की आधी कमाई, अब तक की इतने करोड़ की कमाई...

यह पहली फिल्म होगी जिसमें एक साथ कई बड़े सितारे नजर आएंगे

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म शमशेरा का ट्रेलर हर किसी ने देखा होगा। यह पहली फिल्म होगी जिसमें एक साथ कई बड़े सितारे नजर आएंगे। इस फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल प्ले कर रहे हैं। इसी के साथ संजय दत्त और रोनित रॉय, सौरव शुक्ला, आशुतोष राणा जैसे कई बड़े बड़े सितारे इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा इस फिल्म में अगर अभिनेत्रियों की बात करें तो इस फिल्म में वानी कपूर, त्रिदा चौधरी, अहाना कुमारी और इरावती नजर आने वाली हैं। यह फिल्म आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी है। और इस फिल्म की कहानी करण मल्होत्रा ने लिखी है, यह फिल्म करण मल्होत्रा के ही देखरेख में बनी है। इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद से ही लोगों में इस फिल्म को देखने की उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ गई है।

150 करोड़ के मेगा बजट में बनी यह फिल्म शमशेरा सुर्खियों में है

हाल ही में आया शमशेरा का ट्रेलर लोगों को खूब भा रहा है। और इस फिल्म में 1871 मैं अंग्रेजो के खिलाफ लड़ रहे शमशेरा की कहानी दिखाई गई है। मशहूर अभिनेता रणवीर कपूर जो कि इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे हैं। वह शमशेरा का ही किरदार निभा रहे हैं। दूसरी तरफ बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग हीरो संजय दत्त इस फिल्म में अंग्रेजों के इंस्पेक्टर मैं अपना किरदार निभा रहे हैं। शमशेरा जो कि राजाओं को लूट कर जनता में बांट देता है। तो दूसरी तरफ संजय दत्त इस फिल्म में भारत के लोगों पर अत्याचार करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा अंग्रेज शमशेरा को मारने के लिए कई साजिशें रचते भी नजर आ रहे हैं। 150 करोड़ के मेगा बजट में बनी यह फिल्म सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में है। क्योंकि अभी बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिल्मों को देखना कोई भी पसंद नहीं करता और बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप होती नजर आ रही है। इस वजह से हर किसी की नजर इस फिल्म पर ही है, कि यह फिल्म बॉलीवुड इंडस्ट्री में धमाल मचा पाएगी या नहीं।

यह भी पढ़े   रणबीर कपूर की दमदार एक्टिंग ने मचाया कोहराम, फिल्म का ट्रेलर देखकर लोगों के छूटे पसीने

About Rohit Kumar