Breaking News

रणवीर सिंह ने मुंबई में खरीदा 119 करोड़ का आलिशान अपार्टमेंट – जल्दी ही बनने जा रहे है सलमान खान और शाहरुख खान के पड़ोसी

आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह को हर कोई जानता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में रणवीर सिंह और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने एक अलग ही पहचान बना ली है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले कपल्स में से एक कपल यह भी है। लेकिन  जल्दी ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सलमान खान और शाहरुख खान के पड़ोसी बनने जा रहे हैं। आज रणवीर सिंह आए दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बने रहते हैं। वह फिल्म इंडस्ट्री के अलावा अपनी निजी जिंदगी में भी आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। लेकिन अभी हाल ही में आई इन खबरों ने सबको चौंका कर रख दिया है, क्योंकि रणवीर सिंह ने एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है। यह अपार्टमेंट सलमान खान और शाहरुख खान के घर के बेहद करीब है। इस वजह से बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह जल्दी ही सलमान खान और शाहरुख खान के पड़ोसी बनने वाले हैं। आज इस आर्टिकल में आप रणवीर सिंह के इस आलीशान अपार्टमेंट की कीमत और इसकी पूरी जानकारी इस आर्टिकल में जानेंगे।

रणवीर सिंह के इस अपार्टमेंट की कीमत 119 करोड रुपए…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में तेजी से अपना वर्चस्व बनाने वाले रणवीर सिंह ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी अच्छा खासा नाम और इज्जत कमा लिया है। आज रणवीर सिंह के पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है। इसके अलावा उनकी निजी जिंदगी में उनकी नेटवर्थ भी बढ़ती जा रही है। अभी हाल ही में रणवीर सिंह ने मुंबई में रेशम रेजिडेंशियल टावर में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है। जो कि सलमान खान और शाहरुख खान के घर के बेहद करीब है, यह अपार्टमेंट बेहद ज्यादा आलीशान है और इस अपार्टमेंट से बेड स्टैंड से अरेबियन सी का खूबसूरत नजारा भी बाहर देखने को मिलेगा। रणवीर सिंह के इस नए घर में क्या-क्या खासियत है और रणवीर सिंह को यह अपार्टमेंट कितने का पड़ा है इसकी जानकारी आप अगले पैराग्राफ में जानेंगे। लेकिन इस अपार्टमेंट की खासियत के बारे में हम आपको बता दें कि इस अपार्टमेंट से समुंदर का बेहद खूबसूरत नजारा भी दिखता है। वहीं इस अपार्टमेंट की कीमत की बात की जाए तो लगभग इस अपार्टमेंट की कीमत 119 करोड रुपए बताई जा रही है।

यह भी पढ़े   हद से ज्यादा टाइट कपड़ो में देखी गई जहान्वी कपूर टाइट कपड़ों में दिख गया सब कुछ

जल्दी ही रणवीर सिंह सलमान खान और शाहरुख खान के पड़ोसी बनने जा रहे

रणवीर सिंह के इस घर की सबसे खास बात तो यह है कि यह घर शाहरुख खान के मन्नत के सबसे नजदीक और सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट इन दोनों के बीच में पड़ता है। रणवीर सिंह ने जो अपार्टमेंट लिया है यह अपार्टमेंट उन्होंने रेशम रेजिडेंशियल टावर में 16वी, 17वी, 18वी और 19वीं मंजिल पर स्थित है। वहीं इस आलीशान अपार्टमेंट के स्पेस के बारे में बात की जाए तो इसमें कुल स्पेस 11266 वर्ग फुट जगह बतायी जा रही है। इसके अलावा इस आलीशान अपार्टमेंट में 1300 वर्ग फुट की एक बेहद ही ज्यादा खूबसूरत छत भी है। साथ ही साथ रणवीर सिंह को इस अपार्टमेंट में 19 कार पार्किंग भी मिली है, अब अगर रणवीर सिंह के घर के रेट के बारे में बताया जाए तो खबरों के मुताबिक यह प्रॉपर्टी जिस एरिया में है वहां पर लगभग 1लाख रुपये पर स्क्वायर फीट रेट है। रणवीर सिंह ने इस आलीशान अपार्टमेंट के लिए सात करोड़ तेरा लाख रुपए की स्टांप ड्यूटी का भी भुगतान किया है। रणवीर सिंह ने यह जो आलीशान अपार्टमेंट ओह फाइव मीडिया वर्कर्स एलएलबी के मीडियम से खरीदा है तो वही कुछ खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि खुद रणवीर सिंह और उनके पापा इसी कंपनी में डायरेक्टर हैं। लेकिन जो भी हो अब जल्दी ही रणवीर सिंह सलमान खान और शाहरुख खान के पड़ोसी बनने जा रहे हैं.

यह भी पढ़े   जुग जुग जियो के प्रमोशन में कियारा आडवाणी, पर्पल ड्रेस में धमाल मचाते नजर आयी

About Rohit Kumar