Breaking News

बॉलीवुड में डेब्यू के लिए राशा थडानी की माँ रवीना टंडन ने कहा में नहीं चाहती की मेरी बेटी…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री रवीना टंडन है, जिन्हें हर कोई जानता है। रवीना टंडन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत सारी फिल्मों में काम किया है, या अगर सीधे तौर पर बात की जाए तो हम यह भी कह सकते हैं। कि रवीना टंडन ने जिन भी फिल्मों में काम किया है, वह सभी सुपर डुपर हिट रही है। आज रवीना टंडन अपनी 47 साल की उम्र में है, लेकिन वह आज भी 26 साल जैसी दिखती है। आज 47 साल की उम्र में रवीना टंडन की खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज को देख किसी को यह लगता ही नहीं कि वह 47 साल की है। वही रवीना टंडन हमेशा सुर्खियों में रहती है, आजकल रवीना टंडन अपनी बेटी राशा थड़ानी की वजह से काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है, क्योंकि राशा टंडन दिखने में अपनी मां की तरह ही बेहद खूबसूरत है, जिसकी वजह से आज देशभर में लोग राशा थदानी की बात करते नजर आते हैं, दूसरी तरफ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को इंतजार है, कि कब राशा बॉलीवुड को जॉइन करेगी और फिल्मों में डेब्यू करते नजर आएगी। लेकिन अभी हाल ही में रवीना टंडन ने अपनी बेटी के करियर को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने अपने बेटी के फिल्मी करियर को लेकर साफ-साफ फैसला सुना दिया।

राशा खूबसूरती के मामले में अपनी मां से भी चार कदम आगे

आज 47 साल की उम्र में भी लोग रवीना टंडन के दीवाने हैं। लोग उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं, इस वजह से आज रवीना टंडन काफी ज्यादा प्रचलित सितारों में से एक बन चुकी है। वहीं दूसरी तरफ उनकी बेटी राशा कहीं बार अपनी मां के साथ नजर आती है, राशा टंडन काफी कम उम्र में ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है, वह अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते नजर आती है। जहां से राशा की खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज का पता लगता है। राशा खूबसूरती के मामले में अपनी मां से भी चार कदम आगे हैं, वहीं दूसरी तरफ हमेशा अपनी मां रवीना टंडन के साथ नजर आने वाली राशा के बारे में उनकी मां रवीना टंडन ने एक बड़ा खुलासा कर दिया है। इस खुलासे के बाद से ही हर कोई राशा को जल्दी फिल्म इंडस्ट्री में देखना चाहेगा। राशा अभी से ही अपने ग्लैमरस अंदाज के वजह से काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं, रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए एक बहुत बड़ी बात बता दी है। जिसे जानने के लिए पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री ही नहीं देश भर के लोग इंतजार कर रहे थे।

यह भी पढ़े   जारी हुआ फिल्म शमशेरा का ट्रेलर, रणबीर और संजय दत्त की अदाकारी ने ट्रेलर को बनाया सुपरहिट

मैं नहीं चाहती कि आज के समय में मेरी बेटी बॉलीवुड इंडस्ट्री ज्वाइन करें

रवीना टंडन ने अपनी बेटी के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि, उन्होंने अपनी बेटी राशा के फिल्मी डेब्यु को लेकर खुलासा किया, जिसमें जब रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में राशा थदानी के क्या प्लांस है। तो इस पर रवीना टंडन ने जवाब देते हुए कहा, अभी कुछ नहीं है और ना ही उसने अभी तक मुझे कुछ कहा है। इसलिए हम भी यह वेट कर रहे हैं, राशा थदानी के प्लान के बारे में। आगे सवाल करते हुए रिपोर्टर ने पूछा कि क्या आप अपनी बेटी को बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए इजाजत देंगे तो इस पर रवीना टंडन ने कहा मैं नहीं चाहती कि आज के समय में मेरी बेटी बॉलीवुड इंडस्ट्री ज्वाइन करें, लेकिन वह अब धीरे-धीरे बड़ी हो रही है, वह जो चाहे वह कर सकती है, मैं उसे कुछ भी करने के लिए रोक नहीं सकती। वह फिल्मों में काम करना चाहे तो कर सकती है, बच्चों की जिंदगी बच्चे अपने तरीके से जी सकते हैं। अब वह बड़े हो रहे हैं अब आने वाला समय उनका टाइम है, तो वह जो चाहे वह कर सकते हैं। और अपने सपने पूरे करने की उन्हें पूरी आजादी है। हम केवल उन्हें गाइड कर सकते हैं। इस बात पर अब यह अंदाजा लगाया जा सकता है, कि फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेगी या नहीं यह केवल राशा पर डिपेंड करता है।

यह भी पढ़े   बर्थडे विशेष: सोनम कपूर एक्टिंग से पहले कर चुकी हैं यह काम, नहीं बनना चाहती थी एक्टर, शादी से पहले इस सेलेब्स को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस...

About Rohit Kumar