Breaking News

शूटिंग के दौरान रश्मिका मंदाना को झेलनी पड़ी रणबीर कपूर की यह हरकत, एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द !

साउथ इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस में से एक रश्मिका मंदाना का नाम हिटलिस्ट में शुमार है. रश्मिका मंदाना इस समय रणबीर कपूर के साथ फिल्म “एनिमल” की शूटिंग में व्यस्त है. फिल्म की शूटिंग इस समय मनाली में चल रही है” शूटिंग के दौरान रश्मिका मंदनना एक बयान जारी किया है। एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर की एक बुरी आदत का खुलासा किया है. जिससे अभिनेत्री काफी परेशानी का सामना कर रही थी। हल ही में फिल्म की शूटिंग एक्ट्रेस का बयान जारी किए है। रणबीर कपूर की ऐसी हरकत का खुलासा किया है. जिसे आप लोग जान कर दंग रह जायेंगे। यक़ीन नहीं होगा की एक्टर रणबीर कपूर किसी एक्ट्रेस को इतना भी परेशान कर सकते है। एक्ट्रेस ने खोला रणबीर कपूर का राज।

एक्ट्रेस ने किया रणबीर की हरकत का खुलासा

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर इस समय अपनी आगामी फिल्म एनिमल की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. इसी के चलते एक्ट्रेस ने रनवीर कपूर के बारे में एक राज से पर्दा उठाया है। उन्होंने बताया है कि रणबीर उनके साथ शूटिंग के दौरान काफी परेशान करते थे. एक्टर रणबीर रश्मिका मंदाना को बार-बार मना करने पर वही काम करते थे जिससे एक्ट्रेस का एक बार गुस्सा फूट गया। .और एक्ट्रेस ने रणबीर को कड़े शब्दों में बोल दिया कि वह इस हरकत के लिए उनसे बहुत नाराज हैं। एक्ट्रेस नहीं चाहती कि वह आगे भी इस बात को बार-बार दोहराए। एक्ट्रेस ने बताया कि रणबीर कपूर रश्मिका मंदाना को हर बार “मैम” कह कर बड़े आदर के साथ बुलाते थे। एक्ट्रेस को यह बात पसंद नहीं आती है। एक्ट्रेस ने उनको कई बार मैम कहकर बुलाने से मना भी किया। लेकिन वह अपनी इसी बात पर अड़े हैं। एक्ट्रेस ने रणबीर को मैम कहकर न पुकारने की सख्त हिदायत दी है. इसी बात से एक्ट्रेस रणबीर से नाराज़ हैं।

यह भी पढ़े   कार्तिक आर्यन की "भूल भुलैया 2" रचेगी इतिहास, बॉलीवुड की इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बनी फिल्म...

रश्मिका मंदाना के हाथ लगी ये फिल्मे

आपको बता दें की इस समय रश्मिका मंदाना पूरी तरह अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं. वे इस समय काफी लंबे टाइम तक बहुत बिजी चल रही है। रश्मिका मंदाना की संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है. इसके साथ-साथ उनके पास काफी और भी बड़े प्रोजेक्ट है. जिस पर वह बहुत जल्द काम शुरू करने वाली है. रश्मिका मंदाना बहुत जल्द सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ “पुष्पा” के रीमेक में भी नजर आएंगे। इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ “मिशन मजनू” मैं दोनों की जोड़ी पहली बार देखने को मिलेगी। इसके अलावा रिश्ता अमिताभ बच्चन के साथ रश्मिका मंदाना फिल्म “गुड बॉय” मैं भी दिखाई देंगे। यह रश्मि मंदना कि पहली हिंदी फिल्म होगी। इसके साथ ही एक्ट्रेस के पास एक्टर थलापति विजय की फिल्म है. जो बहुत जल्द आपके सामने इसलिए हो सकती है। रश्मिका मंदना अपनी करियर को लेकर काफी व्यस्त है.रश्मिका की अन्त्य अब बॉलीवुड में भी होने वाली है। बहुत जल्द हिंदी सिनेमा में दस्तक देने वाली है रामिका मंदना। रश्मिका मंदना ने फिल्म” पुष्प” के बाद से बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली है। एक्ट्रेस को हिंदी फिल्मों से काफी ऑफर मिल रहे है।

यह भी पढ़े   बर्थडे विशेष: सोनम कपूर एक्टिंग से पहले कर चुकी हैं यह काम, नहीं बनना चाहती थी एक्टर, शादी से पहले इस सेलेब्स को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस...

About Monika Sharma