Breaking News

रोहतक की युवती से होटल लेजाकर नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

रोहतक। रोहतक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. एक युवती ने आरोप लगाया है कि उसे एक होटल में 1 सप्ताह तक नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया गया. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक युवती ने पुलिस को सौंपी अपनी शिकायत में बताया है कि आरोपी उसे एक होटल में ले गए जहां 1 सप्ताह से ज्यादा समय तक उसे रखा गया. इस दौरान उसे नशीला पदार्थ खिलाया गया और उसके साथ दुष्कर्म किया गया. 1 सप्ताह तक होटल में रखने के बाद आरोपी उसे पंजाब में ले गए.

यह भी पढ़े   रोहतक में ब्लैक फंगस के इंजेक्‍शन की कालाबाजारी करते फार्मा कंपनी अधिकारी, दबोचे

सिरसा पुलिस ने दर्ज की जीरो एफआईआर

इस मामले में सिरसा पुलिस ने जीरो एफ आई आर दर्ज कर रोहतक महिला थाने में भेज दी है. शनिवार को महिला थाना पुलिस द्वारा पीड़िता को अदालत में पेश कर बयान दर्ज करवाए जाने हैं. इस मामले में पुलिस ने बताया कि एक 28 वर्षीय युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि एक युवक उसे 18 अप्रैल को रोहतक लेकर गया और उसे एक होटल में रखा. युवती ने दी शिकायत में कहा है कि 26 अप्रैल तक उसका यौन उत्पीड़न किया गया. उसके बाद आरोपी उसे पंजाब ले गए. वहां से किसी तरह वह अपने परिवार जनों के पास पहुंची और सारा मामला बताया. इस मामले की सूचना सूचना पुलिस को दे दी गई थी और सिरसा पुलिस ने उसके पिता के बयान पर आरोपी विशाल और अन्य के खिलाफ नशीला पदार्थ खिलाने, अपहरण करने, यौन उत्पीड़न करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर के रोहतक पुलिस को भेज दिया है.

यह भी पढ़े   छुट्टी पर आए फौजी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

About Rakesh Kumar