Breaking News

सलीम खान जल्द बन सकते है, अपनी बेटी के ससुर, सलमान खान की नज़दीकी करने वाली है शादी

बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को आज हर कोई जानता है, सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. या यह कह सकते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा ने जिस भी फिल्म में काम किया है, वह सभी सुपर डुपर हिट रही है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान की फिल्म दबंग से एंट्री की थी। जिसके बाद से ही सोनाक्षी सिन्हा के पास में फिल्मों की लाइन लग गई। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान को आज हर कोई जानता है। सलीम खान हमेशा से ही अपनी एक अलग पहचान रखते हैं। सलीम खान सोनाक्षी सिन्हा को अपने बेटी की तरह ही प्यार करते हैं। लेकिन अब तक सोनाक्षी सिन्हा को अपनी बेटी मानने वाले सलीम खान के बारे में, सुर्ख़ियों के बाजार में अभी कुछ ऐसी ही सुर्खियां उठ रही है। की सलीम खान जिस सोनाक्षी सिन्हा को अब तक अपनी बेटी मानते आए हैं। अब उसे अपनी बहू मानना पड़ेगा। जिसके पीछे एक बहुत बड़ी वजह बताई जा रही है। सोनाक्षी सिन्हा पिछले कई सालों से सलीम खान को अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा की तरह ही मानती थी। लेकिन अब वह जिस रिश्ते में बंधने जा रही है, उसके बाद से सलीम खान को अपने ससुर की तरह मानना पड़ेगा। यह खबर अभी तेजी से वायरल हो रही है, जिसके बारे में पूरी जानकारी आपको इस आर्टिकल में मिलने वाली है.

यह भी पढ़े   प्रेगनेंसी की खबरों के बाद भारत वापस लौटी आलिया, एयरपोर्ट पर दिखा आलिया भट्ट का बढ़ा हुआ बेबी बम्प

सोनाक्षी सिन्हा ने खुद किया सगाई का खुलासा

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा को तो हर कोई जानता है, शत्रुघ्न सिन्हा फिल्मों से दूर अपनी जिंदगी राजनीति में बिता रहे हैं। वहीं उनकी बेटी अभी एक लड़के के साथ काफी ज्यादा करीब से वक्त बिता रही है। वह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, अभी हाल ही में दोनों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को प्रपोज भी किया। वही अभी कुछ समय पहले सोनाक्षी सिन्हा ने अपने हाथ में अंगूठी दिखाते हुए एक तस्वीर शेयर की थी जिसकी वजह से यह लग रहा था, कि सोनाक्षी सिन्हा ने बिना घरवालों की मर्जी के ही अपनी इंगेजमेंट कर ली है। वह जिस लड़के के साथ इंगेजमेंट करने जा रही है, उस लड़के का सलमान खान और उनके पिता सलीम खान के साथ काफी नजदीक वाला रिश्ता है। जिसकी वजह से जल्दी सोनाक्षी सिन्हा जोकि सलीम खान की बेटी मानी जाती थी, वह अब सलीम खान की बहू बनने जा रही है.

सलीम खान और सोनाक्षी सिन्हा का रिश्ता बाप बेटी से ससुर बहु का हो सकता

बॉलीवुड इंडस्ट्री हमेशा से ही किसी ने किसी वजह से बदनाम रही है। अब हाल ही में जो खबर सुर्खियों में छाई हुई है। जिसको सुनने के बाद बाप बेटी का रिश्ता ससुर बहू का रिश्ता बनने जा रहा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कहीं ऐसी खबरें पहले भी सामने आ चुकी है, जिनमें दो परिवारों के रिश्ते हो चुके हैं। अब ऐसा ही रिश्ता सोनाक्षी सिन्हा का होने जा रहा है। सोनाक्षी सिन्हा मशहूर जहीर खान के साथ प्यार करती है। यह दोनों काफी लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, यह दोनों जल्दी शादी की खुशखबरी सबके सामने ला सकते हैं। लेकिन इस शादी से शत्रुघ्न सिन्हा खुश नहीं है, उन्होंने शादी के लिए साफ-साफ इंकार कर दिया है। लेकिन सोनाक्षी सिन्हा अपने पिता के खिलाफ जाकर जिस लड़के से शादी कर रही है, उसका नाम जहीर खान है। जहीर खान सलमान खान का काफी करीबी दोस्त है, और वह सलमान खान को अपने भाई की तरह ही खास भी है। इस वजह से जहीर खान सलीम खान को अपने पापा की तरह ही मानते हैं, और सलीम खान भी उन्हें अपने बेटे सलमान की तरह ही मानते हैं। इस वजह से सलीम खान के बेटे जहीर खान की शादी मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ होने के बाद में सलीम खान और सोनाक्षी सिन्हा का रिश्ता बाप बेटी से ससुर बहु का हो जाएगा। अभी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर खान की शादी की कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन हर जगह सुर्खियों में इन दोनों की शादी को लेकर काफी चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़े   बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती थी ऋषि कपूर - नीतू की जोड़ी, पंसदीदा गाने का किया खुलासा

About Rohit Kumar