Breaking News

सलमान खान इस सख्श को कभी नहीं भूल सकते, जिसकी वजह से शादी नहीं हो पायी जूही चावला से

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान को आज हर कोई जानता है। सलमान खान को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में दबंग भाईजान के नाम से भी जानते हैं, अब तक सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक कई फिल्मों में काम किया है। सलमान खान पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करते हैं, कहा जाता है कि सलमान खान किसी को बॉलीवुड में अप्रोच कर दे तो बड़े से बड़े फिल्म निर्माता भी उन्हें मना नहीं कर पाते। जिसके पीछे की वजह भी यही मानी जाते हैं, कि सलमान खान पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना सिक्का चला चुके हैं। आज हर कोई सलमान खान का चाहने वाला है। सलमान खान अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी काफी ज्यादा चर्चा में रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब भी सलमान खान का नाम आता है, तो हर कोई सलमान खान की इज्जत करता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान ने अपनी पहचान खुद के बलबूते पर बनाई है। सलमान खान का कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर चला है। लेकिन एक जमाने में मशहूर अभिनेता सलमान खान बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री जूही चावला पर बहुत ही ज्यादा फिदा थे। वह जूही चावला से बहुत ज्यादा प्यार करते थे।

सलमान खान ने बताया हम दोनों शादी करने वाले थे

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान के प्यार के चर्चे भी बहुत ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं। एक टाइम ऐसा भी था जब सलमान खान का नाम मशहूर अभिनेत्री जूही चावला के साथ जुड़ा था। जूही चावला बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है। जिन्होंने कहीं बॉलीवुड की हिट फिल्मों में काम किया है। आज जूही चावला भले ही फिल्मों से दूर रहती है, लेकिन एक जमाने में सलमान खान के काफी करीब थी। यह दोनों एक दूसरे को कई बार डेट कर चुके हैं। एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए खुद सलमान खान ने यहां तक भी बता दिया था, कि हम दोनों एक दूसरे से शादी करने वाले थे। लेकिन एक शख्स की वजह से यह शादी नहीं हो पाई, उस जमाने में सलमान खान को जूही चावला काफी ज्यादा पसंद थी। दोनों एक दूसरे के चाहने लगे थे, और शादी करने वाले थे। लेकिन जब सलमान खान अपनी शादी का रिश्ता लेकर जूही चावला के घर पहुंचे, तो वहां पर सलमान खान को शर्मिंदगी का सामना करते हुए बिना रिश्ते के ही वापस आना पड़ा। आज सलमान खान 56 साल की उम्र में जी रहे हैं, लेकिन आज भी कुंवारे हैं।

यह भी पढ़े   टाइगर श्रॉफ को सता रहा इस एक्टर का खौफ "गणपत" की डेट को लेकर किया हेर-फेर, जाने कब होगी रिलीज़ !

जब सलमान खान अपनी शादी का रिश्ता लेकर जूही चावला के घर पहुंचे

एक टाइम ऐसा भी आया था, जब सलमान खान अपनी शादी का रिश्ता लेकर जूही चावला के घर पहुंचे। वहां पर उन्होंने जूही चावला के पिता के साथ अपने रिश्ते की बात की, लेकिन सलमान खान को जो उम्मीद भी नहीं थी। वहां पर जूही चावला के पिता ने ऐसा जवाब दे दिया। जूही चावला के पिता ने सलमान खान को जवाब देते हुए इस रिश्ते के लिए साफ-साफ इंकार कर दिया। सलमान खान ने इस बारे में खुलासा करते हुए यह भी बताया था, कि मुझे उस समय बहुत ज्यादा दुख हुआ और मैं अंदर से टूट गया। लेकिन फिर मैंने वापस अपने करियर पर ध्यान दिया और मैं जूही चावला को भूल पाने में धीरे धीरे कामयाब हो गया। लेकिन आज भी कई बार मुझे मेरी जिंदगी में पार्टनर की कमी महसूस होती है। आज परिवार में हर किसी की शादी हो चुकी है, लेकिन परिवार में सबसे बड़ा भाई आज भी बिना शादी के कुंवारा है। तो मुझे भी घर में एक पार्टनर की जरूरत है, जो अकेलेपन की कमी को दूर कर सके। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों के साथ में सलमान खान का नाम जुड़ चुका है। लेकिन शायद उनकी जिंदगी में शादी का नसीब ही नहीं है। इस वजह से आज भी सलमान खान कुँवारे हैं।

यह भी पढ़े   फिल्म "ब्रह्मास्त्र" में शाहरुख खान की होगी जबरदस्त एंट्री, दिखेंगे नए अवतार में...

About Rohit Kumar