Breaking News

लॉरेंस बिश्नोई के सामने निकली सलमान की सारी दबंगई, धमकी के डर से ईद के मौके पर नहीं आये नजर

रविवार 10 जुलाई को पूरे भारतवर्ष में ईद बड़े धूमधाम से मनाई गई है. इस खास अवसर पर जहां बड़े-बड़े सेलिब्रिटीयो से लेकर बड़े सितारे तक एक दूसरे को सोशल मीडिया या मिलकर बधाई देते नजर आए तो इस बार एक शख्स की कमी हर किसी को महसूस हो रही थी। जी हां बात कर रहे हैं मशहूर अभिनेता सलमान खान के बारे में। सलमान खान हमेशा अपने फैंस के साथ ईद की बधाई देते नजर आते थे, लेकिन इस बार वह अपने फैंस से मिले बगैर अपने घर के अंदर ही बैठे रहे। जिसके पीछे क्या खास वजह है? आप इस आर्टिकल में जानेंगे कि आखिर क्यों सलमान खान ईद के दिन ईद का चांद बनकर अपने घर के अंदर ही बैठे रहे.

इस वजह से ईद के खास अवसर पर सलमान खान अपने फैंस के साथ नजर नहीं आए


इस बार ईद के खास अवसर पर सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर कई सैकड़ों फैंस सलमान खान का इंतजार करते नजर आए। लेकिन सलमान खान बाहर आकर फैंस के साथ ईद की बधाई देना तो दूर की बात उनसे मिले तक नहीं और ना ही वह अपने घर से अपने फैंस को ग्रीट करते नजर आए। इस वजह से सलमान खान काफी ज्यादा चर्चा में है जब सलमान खान के फैंस से ना मिलने की वजह पता चला तो एक मशहूर अखबार की खबरों से यह पता चला है कि सलमान खान के न मिलने की सबसे बड़ी वजह यह है कि वह कुछ सिक्योरिटी कारणों की वजह से घर में ही है। वह लोगों के बीच में जाकर नहीं मिल रहे हैं इस रिपोर्ट के अनुसार माना जाए तो इसमें बताया जा रहा है कि सलमान खान को पब्लिक पैलेस में जाना नजरअंदाज कर रहे हैं। जिसकी वजह यह कि हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान को जानलेवा धमकी दी थी। जिसके बाद से ही सलमान खान अपने घर के अंदर ही हैं और वह अपने फैंस और आम लोगों के बीच में जाना बंद कर रखे हैं। और सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट की सिक्योरिटी भी इस समय पूरी तरह टाइट है। गैलेक्सी अपार्टमेंट और इस बिल्डिंग के आसपास के इलाकों में 15 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। जो सलमान खान की सुरक्षा की दृष्टि में लगाए गए हैं।

यह भी पढ़े   नहीं थम रही है बबीता जी की मुश्किलें, एक और FIR दर्ज

सलमान खान की सिक्योरिटी पर विशेष ध्यान दिया जा रहा

इस ईद पर सलमान खान ही नहीं बल्कि उनकी वजह से उनके वकील हस्तीमल सारस्वत भी काफी ज्यादा चर्चा में है। क्योंकि वकील हस्तीमल सारस्वत ने बताया है कि उन्हें एक धमकी भरा खत मिला है जो कि उन्हें लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा भेजा गया है। और यह जो खत उन्हें मिला है। वह उनके चेंबर के बाहर मिला था इसमें लिखा हुआ था कि तुम्हारी हालत भी सिद्दू मूसे वाला की तरह ही कर दी जाएगी और हम किसी को नहीं बख्शेंगे, तुम्हारे परिवार के सदस्यों को भी नहीं। जब से सलमान खान और उनके एडवोकेट को यह धमकी मिली है उसके बाद से ही सलमान खान की सिक्योरिटी पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है और सलमान खान को विशेष सुरक्षा के अंदर घर के अंदर ही रखा जा रहा है। इस वजह से ईद के खास अवसर पर सलमान खान अपने फैंस के साथ नजर नहीं आए।

यह भी पढ़े   कटरीना के फ़िल्मों से दूरी बनते ही उड़ रही प्रेग्नन्सी की अफ़वाह, लेकिन सच्चाई है कुछ और फ़ैन्स बोल रहे- कटरीना भाभी माँ..

About Rohit Kumar