Breaking News

सलमान के बॉडीगार्ड शेरा के साथ, सलमान की गर्लफ्रेंड कैटरीना आधी रात में पकड़ी गई थी रंगे हाथ

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान हमेशा से ही किसी ने किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। जहां पर एक तरफ सलमान खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री में दबंग भाईजान के नाम से जाना जाता है। तो दूसरी तरफ अपनी निजी जिंदगी में भी काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं, आज सलमान खान के बारे में बताया जाता है कि सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों के साथ अफेयर में रह चुके हैं। फिलहाल बॉलीवुड के दबंग भाईजान अपनी अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं। इसके अलावा वे अपनी निजी जिंदगी में पुराने संबंधों को लेकर भी अभी चर्चा में आए हुए हैं। बताया जाता है कि आज सलमान खान अपनी आदी से ज्यादा उम्र में भी कुंवारे हैं। जबकि सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में रही कही अभिनेत्रियों के बच्चे तक होने जा रहे हैं। और कुछ अभिनेत्रियों की तो बच्चे तक हो चुके हैं। सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियां रह चुकी है। सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में रही अभिनेत्रियों में से एक कैटरीना कैफ भी है जो एक बार उनके बॉडीगार्ड शेरा के साथ रात में नजर आई थी। जिसकी वजह से सलमान खान काफी ज्यादा चर्चा में रहे।

सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में रही कैटरीना कैफ उनके बॉडीगार्ड शेरा के साथ में नजर आई

आज अगर सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में रही अभिनेत्रीयो के बारे में बात की जाए तो उन अभिनेत्रियों में कई बड़ी एक्ट्रेस का नाम आता है। जिनमें ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर कैटरीना कैफ जैसी बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है। सलमान खान जहां अपनी रिलेशनशिप में आने वाली अभिनेत्रियों की बहुत ही ज्यादा केयर करते हैं। और उनको बहुत ही ज्यादा रिस्पेक्ट करते हैं। इस वजह से बताया जाता है कि सलमान खान से जब भी कोई अभिनेत्री की मुलाकात होती है तो वह सलमान खान से दोस्ती कर ही लेती है। यह भी बताया जाता है कि सलमान खान एक बार जिस से भी दोस्ती कर लेते हैं उसका साथ कभी भी नहीं छोड़ते हैं। इसका एक बड़ा उदाहरण कैटरीना कैफ है जो आज भले ही सलमान खान के साथ अपने रिलेशनशिप को खत्म कर चुकी है। लेकिन कई बार जब भी सलमान खान कैटरीना कैफ के साथ नजर आते हैं तो वह कैटरीना कैफ के साथ बहुत ही ज्यादा सम्मान करते हैं। लेकिन एक जमाना यह भी था जब उनके साथ रिलेशनशिप में रही कैटरीना कैफ उनके बॉडीगार्ड शेरा के साथ में नजर आई थी। जब आधी से ज्यादा रात में कैटरीना कैफ सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के साथ नजर आई थी। तो लोगों को लगा था कि कैटरीना कैफ सलमान खान के बॉडीगार्ड के साथ रिश्ते में है। जिसकी वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रही थी इसके बारे में आप पूरी वजह अगले पैराग्राफ में जानेंगे कि आखिर क्यों कैटरीना कैफ सलमान खान के बॉडीगार्ड के साथ आधी रात में नजर आई थी।

यह भी पढ़े   प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयोर्क में किया अपने होटल का शुभारंभ, मिलेगा इतना महंगा इंडियन खाना

कैटरीना कैफ को लेकर शेरा उनके साथ गए तो तस्वीरें कैप्चर कर ली…

सलमान खान के बारे में आपको बता दें कि सलमान खान हमेशा से औरतों की बहुत ज्यादा इज्जत करते हैं। और उनके साथ जब भी वह रिलेशनशिप में रहते हैं तो उन्हें कभी भी अकेले नहीं छोड़ते हैं। एक बार की बात है कि कैटरीना कैफ सलमान खान के घर पर आई हुई थी। सलमान खान के घर पर कैटरीना कैफ को काफी ज्यादा रात हो चुकी थी। ऐसे में सलमान खान कैटरीना कैफ को रात को अकेले नहीं जाने दिया उन्होंने अपने बॉडीगार्ड शेरा को साथ छोड़ने भेज दिया। क्योंकि रात का वक्त था और सलमान खान नहीं चाहते थे कि कैटरीना कैफ अकेली जाए। जब कैटरीना कैफ को लेकर शेरा उनके साथ उन्हें छोड़ने गए तो कुछ मीडिया के लोगों ने कैटरीना कैफ के साथ शेरा की तस्वीरें कैप्चर कर ली। जब इस बारे में पूरी बातचीत हुई तो पता चला कि सलमान खान अक्षर अभिनेत्रियों की रक्षा के लिए अपने बॉडीगार्ड को उनके साथ भेज देते हैं। ताकि उनको रास्ते में कोई प्रॉब्लम ना आए इसी वजह से जब कैटरीना कैफ के साथ शेरा नजर आए तो पता चला कि उनको सलमान खान ने ही कैटरीना कैफ को सुरक्षित घर छोड़ने के लिए भेजा है।

यह भी पढ़े   सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी को लेकर एक्टर ने किया इनकार, बयानों को लेकर तोड़ी चुप्पी

About Rohit Kumar