Breaking News

अलवीरा से भी ज्यादा अर्पिता से प्यार करते है सलमान खान, अपनी सगी बहन से भी ज्यादा गोद ली हुई अर्पिता से…

आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान को हर कोई जानता है। सलमान खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़े दिलवाला और दरियादिली वाले इंसान के नाम से भी जाना जाता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान ने आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े से बड़े मुकाम को हासिल कर लिया है। जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर कोई सलमान खान को प्यार करता है, दूसरी तरफ सलमान खान के फैंस की भी कोई कमी नहीं है। हर कोई सलमान खान पर प्यार लुटाता हुआ नजर आता है। लेकिन सलमान खान अपनी निजी जिंदगी में सबसे ज्यादा केयर और प्यार अपनी बहन अर्पिता से करते हैं। जी हां सलमान खान पूरी दुनिया में अगर किसी की सबसे ज्यादा कदर करते हैं तो वह अपनी बहन अर्पिता की करते हैं। आपको जानकारी के लिए यह भी बता दे कि अर्पिता सलमान खान की खास बहन नहीं है। लेकिन फिर भी सलमान खान उसे अपनी खास बहन से ज्यादा प्यार करते हैं। और उसकी कदर करते हैं जिसकी वजह आपको इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं।

सलमान खान की बहन अर्पिता सलमान खान की खास बहन नहीं

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कहा जाता है कि सलमान खान ने अब तक बहुत सारे अभिनेताओं और एक्ट्रेस की मदद की है। फिल्म इंडस्ट्री में इसके अलावा दबंग भाईजान ने कई लोगों की मदद की है। वह हर साल लाखों करोड़ों रुपए का डोनेशन देते हैं, इसके अलावा सलमान खान कई बेसहारा लोगों की मदद करते हुए नजर आते हैं। आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में जितनी पहचान सलमान खान की है, शायद ही उतनी और किसी के होगी। आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान कुछ बोल दे और वह होना यह हो नहीं सकता। क्योंकि सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान कायम कर ली है। जिसकी वजह से हर कोई सलमान खान की इज्जत करता है। लेकिन दूसरी तरफ सलमान खान दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार अपनी बहन अर्पिता से करते हैं। क्योंकि वह बहन अर्पिता के काफी ज्यादा करीब है और अर्पिता से ज्यादा शायद किसी की कदर भी नहीं करते हैं। जिसके पीछे एक बहुत बड़ी वजह बताई जाती है। बताया जाता है कि सलमान खान अपने खास बहन की भी इतनी कद्र और प्यार नहीं करते हैं। जितनी अर्पिता की करते हैं। सलमान खान की बहन अर्पिता सलमान खान की खास बहन नहीं है। लेकिन फिर भी सलमान खान उसे अपनी खास बहन से ज्यादा मानते हैं और इन दोनों का अटूट रिश्ता है।

यह भी पढ़े   ग्रीन साड़ी में बला सी हसीन नजर आई सपना चौधरी, देखते ही झूम उठे फैंस

अर्पिता को सलमान खान ने कभी यह भी महसूस नहीं होने दिया कि उनका कोई परिवार नहीं

सलमान खान और अर्पिता के बीच में प्यार की वजह बताने से पहले हम आपको बता दें कि सलमान खान के पिता सलीम खान ने दो शादियां रचाई थी। जिसमें पहले शादी उन्होंने सलमान खान की माँ से की थी। सलमान खान की मां से शादी के बाद में सलीम खान के 4 बच्चे हुए थे जिनमें सबसे बड़े सलमान खान फिर अरबाज खान, सोहेल खान। तीन भाइयों के अलावा सबसे छोटी बहन अलवीरा खान भी हुई। वही सलीम खान ने दूसरी शादी हेलन के साथ की थी। हेलन के साथ शादी के बाद में उन्हें बच्चे तो नहीं है। लेकिन एक बार सलीम खान और हेलन कहीं पर जा रहे थे। उसी दौरान उन्हें अर्पिता रोड पर मिली थी जब सलीम खान उसे अपने घर पर ले आए। तो सलमान खान और अर्पिता की बॉन्डिंग इतनी ज्यादा गहरी हो गई कि इन दोनों भाई बहनों के प्यार खास भाई बहनों से भी ज्यादा हो गया। अर्पिता पूरे खान परिवार के सबसे लाडली बेटी बन गई। आज दिन तक अर्पिता को सलमान खान और उनके परिवार वालों ने कभी यह भी महसूस नहीं होने दिया कि उनका कोई परिवार नहीं है। वह अपने परिवार से ज्यादा अर्पिता को मानते हैं.

यह भी पढ़े   जुग जुग जियो अब तक नहीं कर पायी अपनी लागत की आधी कमाई, अब तक की इतने करोड़ की कमाई...

About Rohit Kumar