Breaking News

सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी को लेकर एक्टर ने किया इनकार, बयानों को लेकर तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान वैसे तो हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं. सलमान का जलवा है ही इतना बेशुमार की उनके फैंस उनकी एक झलक पाने को घंटो घर के बहार इंतज़ार में खड़े रहते हैं। सलमान कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपने स्टाइल और कभी निजी ज़िन्दगी को लेकर। लेकिन आपको बता दें सलमान खान के पिता सलीम खान को मॉर्निंग वॉक के दौरान हर रोज़ की तरह सुबह घूमने गए तो वहां उनके एक धमकी भरा पत्र सामने जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. इस पत्र में लिखा था. सलीम खान सलमान खान का भी बहुत जल्द पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला जैसा हाल होने वाला है. इस बात को लेकर देश में हलचल मची हुयी है।

इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस प्रशासन लगातार जांच-पड़ताल कर रहा है। एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान ने पुलिस से इस बात की शिकायत भी की है. और उनका बयान भी जारी किया गया है. लेकिन आपको बता दें एक रिपोर्ट के जरिये ये बात का खुलासा हुआ है. सलमान खान ने पुलिस को बताया है. कि उन्हें जान से मारने की कोई धमकी नहीं मिली है। यह सिर्फ एक अफवाह है. जिसको सलमान ने ख़ारिज किया।

यह भी पढ़े   अर्चना सिंह को अपनी सास की मौत के बाद, जबरदस्ती हसना पड़ा 15 मिनट तक खुद ने किया ये खुलासा

धमकी वाली बात को सलमान ने नकारा

सिद्दू मूसेवाला की हत्या आरोपी लारेन्स बिश्नोई का एक बयान जारी हुआ था. जिसमें लॉरेंस बिश्नोई ने बताया कि मैं सलमान खान को जान से मार देगा। इसलिए दिल्ली पुलिस और प्रशासन सलमान खान के केस में बिश्नोई समाज से चर्चा की. लेकिन सलमान ने ने साफ मना कर दिया है. कि सी कोई जान से मारने की धमकी नहीं दी गई है और ना ही कोई ऐसा पत्र भेजा है जिसमें उन्हें वार्निंग दी गई.

एक रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने बताया कि दिल्ली पुलिस अभिनेता सलमान खान को एक लेटर के जरिए धमकी मिलने के दौरान जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की गई है. इसमें उन्होंने कहा कि इस मामले से लेना -लेना देना नहीं है। और ना ही उनको इस लेटर के बारे में मालूम कि यह लेटर कहां से जारी हुआ है। मुंबई पुलिस ने जारी किया बयान अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान के बयान मुंबई पुलिस द्वारा 5 जून को धमकी से भरा लेटर मिलने के बाद मामला दर्ज किया गया है बता दे कि अब तक लगभग 4 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।

यह भी पढ़े   रेखा के साथ काम करने को क्यों तैयार नहीं थे शशि कपूर - बाद में एक साथ ही दर्ज़नों फिल्में

सलमान खान का वर्कफ़्रंट

हालांकि सलमान खान फिलहाल आईफा अवार्ड 2022 से लौटकर मुंबई आए हैं। फिल्मों के साथ साथ उनका चैरेटी बिंग ह्यूमन को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। वे फिलहाल अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है. सलमान खान की आने वाली फिल्मों में “टाइगर 3” “बजरंगी भाईजान2 ” “कभी ईद कभी दिवाली” जैसी फिल्में नजर आने वाली है. इसके अलावा सलमान खान शाहरुख खान के साथ फिल्म “पठान” में भी दिखाई देंगे।

About Monika Sharma